Thursday , 19 September 2024

रोहतक के जींद बाईपास स्थित राज होटल एंड कॉफे में अचानक लगी आग !

हरियाणा डेस्क:- रोहतक के जींद बाईपास स्थित राज होटल एंड कॉफे में अचानक आग लग गई । आग इतनी भयंकर थी कि देखते ही देखते होटल पूरी तरह से धुं धु कर जलने लगा । जिसके बाद फायर विभाग को फोन कर सूचना दी गई । लेकिन जब तक फायर बिर्गेड की गाड़ी पहुचती तब तक होटल के कमरों में रखा सामान जल कर राख हो चुका था गनियमत यह रही कि होटल में आग लगी उस समय होटल में तीन यात्री ठहरे हुए थे । जिन्हें होटल कर्मचारियों ने सुरक्षित बहार निकाल दिया । वही प्राथमिक दृष्टि से आग लगने का कारण शॉट सर्किट बताया जा रहा है । शहर के जींद बाई पास स्थित एक राज नाम से होटल व कैफे में अचानक आग लग गई । आग इतनी भयंकर थी कि होटल धु धु कर जलने लगा ।

प्राथमिक जांच में आग लगने के कारण शॉट्स सर्किट बताया गया है । आग बुझाने पहुंचे फायर ब्रिगेड कर्मचारी हरिराम ने बताया कि उन्हें दोपहर 12 बजकर 25 मिंट पर फोन पर सूचना मिली कि जींद बाई पास पर एक होटल में आग लगी है। जिसकी सूचना पाकर फायर बिग्रेड की दो गाड़िया मोके पर पहुंची और आग को बुझाया गया । लेकिन तब तक होटल में लाखों रुपये सामान जल कर राख हो चुका था । गनीमत यह रही कि जब आग लगी तो होटल में तीन व्यक्ति ठहरे हुए थे ।

जैसे ही कर्मचारियों ने आग लगी दिखाई दी तो तीनों यात्रियों को होटल से निकाल लिया गया लेकिन आग इतनी भयंकर थी कि होटल के कमरों तक फैल गई और कमरों में रखा सामान जलकर पूरी तरह से राख हो गया वही होटल के बाहर खड़ी एक मोटरसाइकिल भी जलकर पूरी तरह से ध्वस्त हो गई । होटल में आग लगी देख सैकड़ों की संख्या में लोग इकट्ठा हो गए और आपको बुझाने की कोशिश की गई लेकिन आग इतनी भयंकर थी कि देखते ही देखते होटल जलकर राख में तब्दील हो गया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *