Wednesday , 18 September 2024

दुधवा से स्याणा और चांगरोड से दुधवा गांव तक सड़क का होगा निर्माण- नैना चौटाला !

हरियाणा डेस्क:- चरखी दादरी, बाढड़ा विधायक नैना सिंह चौटाला ने बताया की गांव दुधवा से स्याणा और गांव चांगरोड से दुधवा तक सड़क का निर्माण करवाया जाएगा। उन्होनें बताया की ह.कृ.वि.बो. द्वारा 4.3 किलोमीटर लम्बाई के इन दोनों महत्वपूर्ण कच्चे रास्तों के निर्माण के लिए लगभग 2 करोड़ रुपए खर्च किए जाएगें। विधायक नैना सिंह चौटाला ने बताया कि प्रदेश सरकार द्वारा दोनों सड़कों के निर्माण को स्वीकृति प्रदान कर दी गई है। जल्द ही आवश्यक कार्यवाही पूरी करने के बाद सड़कों का निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा। विधायक नैना सिंह चौटाला ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा इन कच्चे रास्तों के निर्माण की मांग दशकों से करते आ रहे थे। ग्रामीणों ने उनसे भी इन सड़कों का निर्माण प्राथमिकता के आधार पर करवाने की मांग की थी।

उन्होंने बताया की ग्रामीणों की मांग पर तुरंत कार्रवाई करते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल से दोनों महत्वपूर्ण सड़कों के निर्माण को जल्द मंजूरी देने की मांग की गई थी। उन्होंने कहा कि दोनों कच्चे रास्तों के निर्माण हो जाने से ग्रामीणों को एक गांव से दूसरे गांव में जाने के लिए बड़ा लाभ मिलेगा और उनकों समय और धन की बचत होगी। विधायक नैना चौटाला ने कहा की सड़क निर्माण हो जाने से दुधवा और चांगरोड गांव वासियों के साथ-साथ क्षेत्रवासियों को बड़ा लाभ मिलेगा।

ग्रामीणों ने जताया विधायक नैना चौटाला का आभार

गांव दुधवा से स्याणा और गांव चांगरोड से दुधवा सड़क निर्माण को मंजूरी मिलने पर गांव दूधवा वासियों ने मिठाई बांटकर खुशी प्रकट की और हलका विधायक नैना सिंह चौटाला का आभार व्यक्त किया। ग्रामीणों ने कहा कि इन दोनों महत्वपूर्ण सड़कों के निर्माण के लिए वह काफी लम्बें समय से प्रयासरत थे। गांव वासियों ने कहां की उन्होंने विभिन्न जनप्रतिनिधियों के सामने इन सड़कों के निर्माण की मांग की गई थी। जिसे आज हलका विधायक नैना सिंह चौटाला के प्रयासों से सफलता मिली है। जिसके लिए गांव वासी सदैव विधायक नैना सिंह चौटाला के धन्यवादी रहेंगे। इस अवसर पर युवा अध्यक्ष रमन दुधवा, गागड़ सिंह , सीटू खत्री , सोमबीर नंबरदार, मा राकेश,सुनील,कैप्टन कश्मीर सिंह, राजेश,, जयपाल, मंजीत, मीर सिंग, कुलदीप, सतीश, दशरथ, पप्पू, राकेश, रिंकू, अनुज, दीपक इत्यादि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *