Thursday , 19 September 2024

केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने काम में लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों को लिया आड़े हाथों !

लघु सचिवालय में आयोजित जिला विकास समन्वय एवं निगरानी समिति की बैठक केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर अधिकारियों जमकर हड़काते नजर आए। पलवल की विधायक दीपक मंगला और होडल के विधायक जगदीश नायर ने भी अधिकारियों पर काम में लापरवाही बरतने की कई गंभीर आरोप लगाए।

हरियाणा डेस्क:- पलवल, बैठक में केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने काम में लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों को आड़े हाथों लिया। काम में लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों को उन्होंने ट्रांसफर कराए जाने तक की बात कही। बैठक में सबसे ज्यादा शिकायत है पंचायत विभाग की नजर आए जहां पर केंद्र राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने संबंधित कर्मचारियों ने अधिकारियों को जमकर हड़काया। मुख्यमंत्री घोषणा और डी प्लान के पैसे वापस जाने को लेकर उन्होंने अधिकारियों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि ठेकेदारों के द्वारा काम के जो बिल अधिकारियों को दिए जा रहे हैं उनको गंभीरता के साथ लेकर अधिकारी काम नहीं कर रहे हैं इसी का कारण है कि बहुत सारे काम अधूरे पड़े हुए हैं।

मंत्री के सख्त तेवर को देखकर अधिकारी एक-दूसरे पर बात को डालते हुए नजर आए। पलवल विधायक दीपक मंगला और होडल के विधायक जगदीश नायर ने भी पंचायत विभाग के अधिकारियों पर काम में लापरवाही बरतने को लेकर कई गंभीर आरोप लगाए हैं केंद्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि विकास कार्यों में कोताही बरतने वाले अधिकारियों व कर्मचारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। केंद्र सरकार व मुख्यमंत्री की घोषणा के अनुसार विकास कार्यों को पारदर्शिता पूर्ण तरीके से समयबद्ध रूप से पूरा किया जाएगा। ताकि सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों का लाभ आमजन को मिल सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *