Thursday , 19 September 2024

भाजपा प्रदेश कार्यालय रोहतक़ पहुंचे राज्य सहकारिता मंत्री बनवारी लाल !

हरियाणा डेस्क:- नगर निगम के सफाई कर्मचारियों के सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने के 3 घंटे बाद ही राज्य सहकारिता मंत्री बनवारी लाल का बड़ा बयान सामने आया है उन्होंने कहा है कि प्रदर्शन कर रहे कर्मचारियों की जायज मांगों पर सरकार जल्द विचार करेगी साथ ही डॉक्टर बनवारीलाल ने किसानों को दो टूक जवाब देते हुए कहा कि नमी युक्त गेहूं की खरीद नहीं हो सकती और किसान अपनी फसलों को सुखा कर ही मंडी में लेकर आए साथ ही उन्होंने ओलावृष्टि से खराब हुई फसलों का जल्द मुआवजा मिलने की भी बात कही है। बेमौष्मी बारिश की मार झेल रहे प्रदेश के किसानों के लिए राज्य सहकारिता मंत्री बनवारी लाल का निराश करने वाला बयान सामने आया है उन्होंने किसानों को दो टूक जवाब देते हुए कहा कि किसी भी सूरत नमी युक्त वाले गेहूं मंडियों में नहीं खरीदा जाएगा ।

उन्होंने कहा कि किसान पहले अपने अनाज को सूखाए तब मंडी में लेकर आए। राज्य सहकारिता मंत्री डॉक्टर बनवारीलाल आज बीजेपी के स्थापना दिवस के मौके पर भाजपा प्रदेश कार्यालय में पहुंचे थे यहां पर वह कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि नमी युक्त गेहूं खरीदने से अनाज खराब हो जाता है इसलिए वह किसानों से बार-बार यही कह रहे हैं कि वह अपने अनाज को पहले सुखाए और फिर मंडियों में लेकर आए ताकि किसान का गेहूं आसानी से खरीदा जा सके। राज्य सहकारिता मंत्री डॉक्टर बनवारीलाल ने आज नगर निगम के सफाई कर्मचारियों द्वारा किए गए प्रदर्शन को लेकर भी बयान दिया है उन्होंने कहा है कि यदि कर्मचारियों की जायज मांगी है तो उन पर सरकार जरूर विचार करेगी ।

उन्होंने कहा कि मौजूदा भाजपा सरकार सभी वर्गों के हितों को ध्यान में रखकर काम कर रही है इसलिए कर्मचारियों की भी जायज मांगों पर विचार किया जाएगा वही सहकारिता राज्य मंत्री डॉक्टर बनवारीलाल ने आज भारतीय जनता पार्टी के 43 स्थापना दिवस पर कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं दी उन्होंने कहा कि मौजूदा भाजपा सरकार लोगों तक घर-घर पहुंच रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *