Sunday , 6 October 2024

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल फिर बरसे मंत्री अनिल विज !

हरियाणा डेस्क:- दिल्ली के मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री से उनकी पढ़ाई कि डिग्री को लेकर बयान दिए था जिस पर कोर्ट ने केजरीवाल पर जुर्माना भी लगाया था लेकिन फिर भी केजरीवाल ने डिग्री पर बयान दिए इस पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने केजरीवाल पर भड़कते हुए कहा कि केजरीवाल न तो किसी कोर्ट को मानते है और न ही किसी सविंधान को । विज ने कहा कि अब केजरीवाल के पास कुछ कहने के लिए कुछ रहा नहीं है उनका सबकुछ बाहर आ चुका है । विज ने फिर तंज कसते हुए कहा कि उन्हें तो लगा था कि झाडू से गंद साफ करेंगे लेकिन उन्होंने झाडू से बाहर का गंद भी इकठ्ठा कर अंदर ले लिया । विज ने कहा कि इनके बन्दे जेल मे है और हर तरह का काम ये कर रहे है ।

वही कांग्रेसी नेता नवजोत सिद्दू कल जेल से बाहर आये है और आते ही वे सरकार पर बरस पड़े इस पर विज ने सिद्दू पर तंज किया और कहा कि जो आठ नौ माह से रुकी हुई थी वही सब जेल से बाहर आकर निकाली है और कुछ तो उनके पास है नहीं । वही सिद्दू द्वारा राहुल गांधी को क्रन्तिकारी बताने पर विज ने भड़कते हुए कहा कि उनको सजा उन्होंने तो या एसपी डीसी ने नहीं की कोर्ट ने की है और कोर्ट ने बाकायदा सुनवाई करने के बाद की है इनको भी अपनी बात कहने का मौका दिए है । विज ने कहा कि ये लोग जो प्रदर्शन कर रहे है इसका मतलब ये कोर्ट के खिलाफ कर रहे है ये तो सरासर कोर्ट की अवमानना है ।

विज ने कहा कि राहुल गांधी ये क्यों भूल जाते है कि एमरजेंसी के दौरान कांग्रेस पार्टी ने एक लाख दस हज़ार आठ सौ छियतर लोगो जेल मे डाल दिए था विज ने कहा कि उस समय रोते बिलखते बच्चो व औरतों को छोड़कर उनको खींच कर ले गए थे और जबरन नसबंदी कर दी । विज ने कहा कि उस दौरान कई तो कुंवारो की भी नसबंदी कर दी गई तो इनको सविंधान की बात करने का हक़ है । विज ने सलाह देते हुए कहा कि इनको कोर्ट का आदेश मान लेना चाहिए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *