Thursday , 19 September 2024

भाजपाप्रदेशाध्यक्ष धनखड़ पर जमकर बरसे विधायक कुलदीप वत्स, धनखड़ को बताया बादली के विकास में सबसे बड़ा अवरोधक !

हरियाणा डेस्क:- झज्जर, बादली विस क्षेत्र के विकास को लेकर हलके के कांग्रेस विधायक कुलदीप वत्स ने एक बार फिर से भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ के सिर ठीकरा फोड़ा है। उन्होंने कहा है कि उन्हें यह कहते हुए कतई गुरेज नहीं है कि बादली के विकास में यदि कोई सबसे बड़ा अवरोधक है तो वह ओमप्रकाश धनखड़ है। झज्जर स्थित अपने कार्यालय में कांग्रेस विधायक कुलदीप वत्स एक प्रैसवार्ता को सम्बोधित कर रहे थे। यहां उन्होंने मीडिया के सामने स्पष्ट शब्दों में कहा कि सहीं मायने में तो ओपी धनखड़ बादली हलके की जनता से अपनी हार का बदला ले रहे है। लेकिन धनखड़ साहब को यह नहीं भूलना चाहिए कि हार-जीत होती रहती है।

लेकिन अपने हलके की जिस जनता से वह विकास में अवरोधक बनकर बदले की भावना से काम कर रहे है उसी जनता ने हीं उन्हें जिताकर कैबिनेट मंत्री बनवाया था। कुलदीप वत्स ने कहा कि भाजपा राज में अफसरशाहीं और भ्रष्टाचार का जिस तरह से बोलबाला है उसका प्रमाण स्वयं भाजपाईयों ने ही पिछले दिनों डीसी को ज्ञापन सौंपकर दे दिया है। कुलदीप वत्स ने कहा कि उन्होंने विस में बार-बार हलके की सडक़ों को लेकर आवाज उठाई है,लेकिन हर बार सीएम और डिप्टी सीएम मुस्कराते जरूर है लेकिन कोई जवाब उनसे नहीं बन पड़ता है। इससे साबित होता है कि धनखड़ के रूप में एक व्यक्ति दो लोगों पर भारी पड़ रहा है।

कुलदी वत्स ने धनखड़ के कार्यकाल में बादली के विकास के लिए भेजे गए साढ़े सौलह सौ करोड़ की जांच की भी मांग उठाई। उन्होंने कहा कि यह तो पता लगना हीं चाहिए कि विकास के लिए आया पैसा आखिर गया कहा। जबकि बादली में विकास हुआ ही नहीं। उन्होंने कहा कि यह तो सच्चाई है कि धनखड़ साहब ने बादली को सब-डिवीजन जरूर बनवाया,लेकिन विकास के लिए एक भी ईंट उन्होंने वहां पर लगने नहीं दी। जिसका उदाहरण बादली मेें घोषणा के बावजूद 50 बैड का अस्पताल न बनना,बादली क्षेत्र में बनाए गए पुलिस स्टेशनों का निर्माण अभी तक शुरू न होना सहित अनेक मामले है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *