Thursday , 19 September 2024

अंबाला पुलिस के मिली बड़ी कामयाबी, महेश नगर पुलिस ने दो अलग अलग मामलों में दो व्यक्तियों और तीन महिलाओं को किया गिरफ्तार !

हरियाणा डेस्क:- अम्बाला पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी ऑपरेशन क्लीन के तहत महेश नगर पुलिस ने दो अलग अलग मामलों में दो व्यक्तियों और तीन महिलाओं को किया गिरफ्तार । पहला मामला अम्बाला कैंट के पूजा विहार के पास का है जहां पर एक दम्पति द्वारा सेक्स रेक्ट चयाया जा रहा था । ये दोनों पति पति बाहर से लड़िकयां लाकर यहां पर उनसे अनैतिक कार्य करवाते थे । पुलिस ने गुप्त सुचना के आधार पर नकली ग्राहक बनाकर उनके घर पर रेड मारी और वहां से दो लड़कियों को हिरासत में लिया । इनमे एक लड़की चंडीगढ़ के पास मोहाली की तो वहीं दूसरी लड़की UP के गाजियाबाद की बताई जा रही है । पुलिस ने DSP अनिल कुमार की अगुआई में पति पत्नी समेत दो लड़कियों को गिरफ्तार करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है । दूसरा मामला दो दिन पहले अम्बाला कैंट के न्यू दयाल बाग़ में एक महिला अपनी दो बेटियों के साथ मिलकर सेक्स रेक्ट चला रही थी वो भी बाहर से लड़कियां लाकर उनसे यहां अनैतिक कार्य करवाया करती थी ।

जिसमे मां बेटी समेत बाहर से लायी गयी 8 लड़कियों को गिरफ्तार किया था वहीं महिला की एक बेटी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार होने में कामयाब हो गई थी उसको केस से बाहर कराने एवज में अमरजीत नामक वयक्ति ने एक लाख रूपए लिए जिसमे गुप्त सुचना के आधार पर उस व्यक्ति को गिफ्तार करके उससे 46 हज़ार रूपए बरामद किये । पुलिस अभी बाकी के रुपए उसने कहां रखे है इसके बारे में भी पूछताछ कर रही है । इन सभी को कोर्ट में पेश कर रिमांड की मांग की जाएगी और ये पता लगाने की कोशिश की जाएगी की इसमें और कितने लोग शामिल है । वहीं अम्बाला कैंट DSP अनिल कुमार ने मीडिया से बात करते हुए कहा की गृह मंत्री अनिल विज, अम्बाला IG व् अम्बाला SP जश्नदीप सिंह रंधावा के निर्देश अनुसार ऑपरेशन क्लीन चलाया जा रहा है जिसके तहत एक पति पत्नी के साथ दो लड़कियों को गिरफ्तार किया गया है । उन्होंने बताया की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की पूजा विहार में एक पति पत्नी बाहर से लड़कियां लाकर उनसे यहां अनैतिक कार्य करवाते है ।

पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर नकली ग्राहक बनाकर उसके घर भेजा जहां दो लड़कियों को उसके घर से बरामद किया । जिसमे एक लड़की UP के गाजियाबाद की रहने वाली है तो दूसरी चंडीगढ़ के मोहाली की रहने वाली है ! इन सभी को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है और आगे की करवाई की जा रही है । इन सभी को कोर्ट में पेश कर रिमांड लिया जाएगा और पता लगाया जाएगा की और कौन कौन लोग इसमें शामिल हैं । वहीं दूर मामला अमरजीत नामक व्यक्ति द्वारा दो दिन पहले सेक्स रैकेट में संलिप्त फरार युवती से 1 लाख रूपए लेकर उसे इस केस से बाहर करवाने के नाम पर लिए जाने का है । इस केस में भी पुलिस ने गुप्त सुचना के आधार पर रेड कर अमरजीत नामक व्यक्ति को 46 हज़ार रूपए के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार कर आगे की करवाई शरू कर दी है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *