Thursday , 19 September 2024

अभय चौटाला ने काकोड़िया में जनसभा कर भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा !

हरियाणा डेस्क:- इनैलो की परिवर्तन पदयात्रा बुधवार को रेवाड़ी पहुंची। इनैलो नेता अभय चौटाला के नेतृत्व में निकाली जा रही इस यात्रा का सीमा के गांव जैतपुर पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया। जिले के गांव मौजाबाद चिलहड़ होती हुई गांव काकोड़िया पहुंची। जहां इनेलो नेता अभय चौटाला ने शहीद स्मारक पर माल्यार्पण किया और श्रद्धांजलि दी। गांव के पंचायत घर में इनेलो नेता अभय चौटाला ने जनसभा को संबोधित किया। चुनाव से पहले परिवर्तन यात्रा के माध्यम से इनेलो ने अपना घोषणा पत्र जनता के सामने रखा। अभय चौटाला ने कहा कि अब परिवर्तन का समय आ गया है। क्योंकि जिस उम्मीद के साथ जनता ने भारतीय जनता पार्टी को चुनकर सत्ता में भेजा था भाजपा उन पर खरी नहीं उतरी। भाजपा के राज में सुशासन की बजाय कुशासन मिला है। जनता महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार से त्रस्त हो चुकी है। कानून व्यवस्था का दिवाला पिट गया है। उन्होंने कहा कि है यह कोई सरकार नहीं अपितु लुटेरों का गिरोह है जो सरकार चला रहा है।

जनता बदलाव चाहती है और वे उम्मीद भरी नजरों से इनेलो की ओर देख रही है। इसीलिए इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी की ओर से यह परिवर्तन यात्रा शुरू की गई है। उन्होंने कहा कि बुजुर्गों को 51 सो रुपए पेंशन का वादा करने वाली इस सरकार ने परिवार पहचान पत्र के नाम से गरीबों के राशन कार्ड दिए बुजुर्गों की पेंशन बंद कर दी। इनेलो की सरकार बनने पर बुजुर्गों को 75 सौ रुपए पेंशन दी जाएगी। उन्होंने कहा कि इनेलो की सरकार बनने पर हर महीने एक घरेलू गैस सिलेंडर मुफ्त दिया जाएगा इसके अलावा महिलाओं को घर चलाने के लिए 11 सो रुपए हर महीने घर खर्च दिया जाएगा। हर घर से बेरोजगार युवा को रोजगार दिया जाएगा। जिन युवाओं को रोजगार नहीं मिलेगा उन्हें 21 हजार रूपए भत्ता दिया जाएगा।

अभय चौटाला ने कहा कि भाजपा के राज में मोदी मुफ्त गैस सिलेंडर देने की बात करते थे लेकिन सिलेंडर के दाम 400 से बढ़ाकर सीधे 12 सौ रुपए कर दिए। अभय चौटाला ने कहा कि भाजपा के कुशासन से मुक्ति दिलाने के लिए इनेलो की ओर से यह परिवर्तन पदयात्रा 24 फरवरी को मेवात के श्रृंगार गांव से शुरू की गई थी जो आज रेवाड़ी पहुंची है प्रदेश के हर जिले और गांव से होती हुई इस यात्रा का 25 सितंबर को कुरुक्षेत्र में समापन होगा। अभय चौटाला ने कहा कि जगह-जगह इस यात्रा का भव्य स्वागत किया जा रहा है। इस मौके पर उनके साथ नैना चौटाला, अर्जुन चौटाला, इनेलो जिला प्रधान राजपाल यादव, इनेलो प्रवक्ता रजवंत डहीनवाल, वरुण गांधी, नरेश राव, विनोद शर्मा, प्रदीप शर्मा, कमला शर्मा सहित बड़ी संख्या में पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *