Thursday , 19 September 2024

प्रदेश में वायरस एनफ़्लूजा की स्थिती को लेकर गृह एंव स्वास्थ्य मंत्री ने दी जानकारी !

हरियाणा डेस्क:- कोरोना के बाद अब लोगों को नए वायरस एनफ़्लूजा का डर सताने लगा है केंद्र ने भी राज्यों को अलर्ट रहने को कहा है । बताया जा रहा है कि हरियाणा के जींद में इस वायरस से डैथ भी हुई है इसी को लेकर हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज से इसके बारे में पूछा तो सबसे पहले स्वास्थ्य मंत्री ने ये क्लियर किया कि हरियाणा में अभी केवल दस केस ही मिले है औऱ अभी तक इससे कोई भी डैथ नहीं हुई है । विज ने कहा कि जींद में जो डैथ हुई वो पॉजिटिव जरूर था लेकिन उसके लंग्स का कैसर था उसका इलाज़ यही चल रहा था ।

विज ने कहा कि सम्भावना नहीं है कि उसकी डैथ इस वायरस से हुई है वे इसका पता लगा रहे है । विज ने कहा कि हमने पहले भी इसकी गाइडलाइन जारी की हुई है औऱ फिर कहते है कि ज्यादा हाथ न मिलाये बार बार हाथ धोते रहे औऱ पानी पीते रहे । वही विपक्ष के नेता व हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भाजपा पर कटाक्ष कर कहा हैं कि जिस तरह से सब्जियों के रेट पिट रहे है उसी तरह से आने वाले चुनावों मे भाजपा भी पिट जाएगी इस पर विज ने भी चुटकी लेते हुए कहा कि जब से हुड्डा साहेब के हाथ से जब से सत्ता गई है तब से पिट ही गए है औऱ उन्हें हर जगह पिटता हुआ ही नज़र आता है ।

वही नाराज़ सरपंचो के साथ मुख्यमंत्री कि बैठक बेनतीजा रही है इस पर विज ने कहा कि अभी क्या बातचीत हुई है मालूम नहीं है तभी पता चलेगा कि कौन किस स्तर पर रुका हुआ है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *