Friday , 20 September 2024

होली मिलन समारोह में खूब उड़ा रंग गुलाल, कार्यकर्ताओं ने कैप्टन अभिमन्यु को गुलाल लगाकर मनाई होली !

हरियाणा डेस्क:- नारनौंद की अनाज मंडी में पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु होली मिलन समारोह में पहुंचे उनके पहुंचते ही कार्यकर्ताओं ने रंग गुलाल उड़ाकर फूलों की होली भी खेली। इस दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया। जिसमें सभी कार्यकर्ता होली के गीतों पर जमकर नाचे। वहीं पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि वैदिक काल से पवित्र पावन होली का त्यौहार मनाने के लिए कार्यकर्ताओं के साथ होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया हैं। इस कार्यक्रम में विधानसभा के प्रत्येक गांव से बुजुर्ग, मातृशक्ति और युवाओं ने शामिल होकर उमंग के साथ इस त्यौहार को मनाया। इस त्योहार पर सभी के घरों में खुशियां आए सबके घर में मंगल हो और खूब कल्याण हो।

भगवान से प्रार्थना करता हूं प्रदेश के सभी निवासी व उनके परिवारों में उन्नति हो। होली के दिन सब अपने भेदभाव को त्याग कर रंग गुलाल लगाकर त्योहार को मनाएं। बुराइयों को पीछे छोड़ कर आगे बढ़ना चाहिए आज कार्यकर्ताओं की आंखों में जो प्यार मोहब्बत देखने को मिली है उससे मन को काफी खुशी मिली है। यह त्यौहार, कार्यकर्ताओं का प्यार उत्साह मेरे लिए यही पर्याप्त है। गांव में परंपरा रही है कि हम सब सांझे तरीके से त्योहार मनाने के लिए इकट्ठे होते हैं। सोच के साथ प्रत्येक वर्ष कार्यकर्ताओं के साथ ऐसे मिलन समारोह करके उनके साथ परिवारिक तरीके से त्योहर मनाने का काम करता हूं। राजनीति की दृष्टि से भी यही मेरा परिवार है।

पूरे राजनीतिक जीवन में कंधे से कंधा मिलाकर दिन रात अपने घर का काम छोड़कर मेरा राजनीति में सहयोग करके मुझको यहां तक पहुंचाने का काम किया है। मैं हमेशा उनका ऋणी रहूंगा। मेरे सभी कार्यकर्ता मेरी मजबूती है। इस अवसर पर महिला कार्यकर्ताओं ने भी पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु को रंग गुलाल लगाकर कोरड़े मारने की होली भी खेली। इस दौरान कार्यकर्ताओं के लिए खाने पीने के लिए भी स्टाल लगाया हुआ था।

पत्रकार वार्ता में वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने बताया कि भाजपा के शासन में प्रदेश विकास के मामले में नंबर वन है। सभी विधानसभा में एक समान विकास कार्य करवा कर प्रदेश के मुख्यमंत्री ऐतिहासिक कार्य कर रहे हैं। होली के पावन त्यौहार पर कार्यकर्ताओं के से मिलकर मन को काफी खुशी मिली है और मेरी असली ताकत मेरे कार्यकर्ता ही है। यह कार्यकर्ता ना होकर मेरा परिवार है। और यह परिवार पूरी एकजुटता से मुझे हर पल मजबूती प्रदान करता है। कार्यकर्ताओं की ताकत ही मुझे राजनीति में इस ऊंचाई तक ले कर आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *