Wednesday , 18 September 2024

गैर कानूनी काम करने वाले कि अब खैर नहीं ! एक्शन मोड में नजर आ रही अंबाला पुलिस !

अंबाला पुलिस की तरफ से गैर कानूनी तरीके से होटलों में शराब पिलाए जाने के चलते होटलों को सील किया जा रहा है । पुलिस ने कैंटोनमेंट बोर्ड के अधिकारियों की लिखित शिकायत पर अंबाला कैंट में ड्रोप इन होटल को सील किया।

हरियाणा:- गैर कानूनी काम करने वाले कि अब खैर नहीं है । क्योंकि अंबाला पुलिस ऐसे लोगों पर शिकंजा कसती नजर आ रही है । ताजा मामला अंबाला कैंट के एक निजी होटल का है जहां पर पुलिस ने कैंटोनमेंट बोर्ड के अधिकारियों की लिखित शिकायत के आधार पर होटल को सील कर दिया । इससे पहले भी अंबाला पुलिस कहीं होटलों पर ऐसी कार्रवाई कट चुकी है । अंबाला कैंट सदर थाना प्रभारि नरेश कुमार ने मीडिया से बात करते हुए की कार्रवाई के बारे में जानकारी दी । उन्होंने बताया कि यह कार्रवाई कैंटोनमेंट बोर्ड के अधिकारियों की लिखित शिकायत के आधार पर की गई है । उन्होंने इसे कैंटोनमेंट बोर्ड की कार्रवाई बताया । उन्होंने कहा कि उनके अधिकारियों की प्रार्थना पर पुलिस बल मुहैया कराया गया था ।

उन्होंने कहा कि कैंटोनमेंट बोर्ड को भी और पुलिस को भी कुछ शिकायतें प्राप्त हुई थी जिसके आधार पर यह करवाई की गई । उन्होने अंबाला की जनता से भी अपील की कि इस तरह का कोई भी गैर कानूनी कार्य अपने घरों अपनी दुकान वह होटलों में ने करें अन्यथा उनके खिलाफ भी इस तरह की कार्रवाई की जाएगी और यह कार्रवाई निरंतर चलती रहेगी । हालांकि जब मीडिया ने उनसे पूछा कि किस तरह की गैर कानूनी कार्य किया जा रहा था तो उन्होंने कहा की नहीं ऐसे कुछ बिंदु है जिनका हम खुलासा नहीं कर सकते । वहीं उन्होंने कहा कि कहीं और होटल भी हमारे रडार पर हैं और जैसे ही कोई ऐसी गतिविधि सामने आती है तो उन पर भी कार्रवाई की जाएगी ।

वही कैंटोनमेंट बोर्ड के सीईओ ने इस कार्रवाई को नियमानुसार की गई कार्रवाई बताया उन्होंने बताया कि इससे पहले भी इनको नोटिस दिए जा चुके हैं ।लेकिन इन्होने नोटिस का जो जवाब दिया था उससे हम संतुष्ट नहीं है इसलिए इस होटल को सील कर दिया गया है । उन्होंने माना कि होटल काफी समय से चल रहा था लेकिन बोर्ड को जैसे ही पता चला तब उन्हें नोटिस दिया औऱ जवाब से संतुष्ट न होने के कारण होटल सील किया गया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *