Sunday , 6 October 2024

भाजपा के प्रदेशध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने जमकर की मंत्री विज के जनता दरबार की तारीफ़ !

हरियाणा डेस्क:- अंबाला, भाजपा के प्रदेशध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज का हाल जानने उनके निवास पर पहुंचे । दरअसल मंत्री विज का हाल ही में सिर का ऑपरेशन हुआ है औऱ वे बजट सत्र मे भी नहीं जा पा रहे । डॉक्टर्स कि सलाह पर घर पर ही आराम कर रहे है । इस दौरान ओमप्रकाश धनखड़ ने विज के जनता दरबार की भी तारीफ़ की । उन्होने कहा कि अनिल विज जनता दरबार के जरिये हरियाणा के अंतिम व्यक्ति तक लाभ पहुंचा रहे है । उन्होंने कहा कि विज साहेब कि लोकप्रियता काफी दूर तक पहुंच गई है । उन्होंने कहा कि चिरायु कार्ड हरियाणा में यूनिक है इसका श्रेय मुख्यमंत्री व अनिल विज को जाता है औऱ जिसमे सवा करोड़ की आबादी कवर हो गई है औऱ आने वाला चुनाव जीतने के लिए एकमात्र ये काफी है औऱ उससे भी ज्यादा फायदेमंद ये है जो विज साहेब ने सभी के टैस्ट करवाने शुरू कर दिए है । जिससे लोगो मे छुपी हुई बिमारिया मे सामने आ यही है ।

संगठन में बदलाव को लेकर उन्होंने कहा कि जो अच्छा काम कर रहे है उनसे हम भी प्रेरित हो रहे है बाकि छोटे-छोटे बदलाव तो चलते ही रहते है क्योंकि जिसकी निष्क्रियता कम हो जाती है तब ये दायित्व किसी औऱ को दे दिया जाता है । उन्होंने कहा कि हरियाणा का पन्ना पन्ना तक अपना संगठन खड़ा कर रहा है । जिसका मोटिवेशन उन्हें अंबाला से मिल रहा है क्योंकि यहाँ का संगठन काफी मजबूत है । उन्होंने कहा कि 6 अप्रैल को भाजपा हरियाणा मे पांच लाख पार्टी के ध्वज फहराएगी जिसमे चार लाख पन्ना प्रमुख व एक लाख से ज्यादा कार्यकर्त्ता होगा ।

हरियाणा में कल पेश होने बजट पर धनखड़ ने कहा कि केंद्र का बजट बहुत अच्छा आया है । जिसमे गरीब आदमी के साथ साथ हर वर्ग का ख्याल रखा गया है । तो उसी तरह से मुख्यमंत्री कल बजट पेश करेंगे औऱ उन्हें उम्मीद है कि इसमें भी सभी वर्गो का ध्यान रखा गया है । उन्होंने कहा कि कल जब बजट पेश होगा तो भाजपा के सभी कार्यकर्त्ता व पदाधिकारी जिला कार्यलय में बजट देखेंगे औऱ उसके बाद लोगो तक ये बताएंगे । ! उन्होंने कहा कि 26 फ़रवरी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मन की बात करेंगे जो बूथ लेबल तक तो सुनते ही है लेकिन इस बार शक्ति लेबल तक भी इस बार सुनी जाएगी । उसे वैब साइट पर अपलोड की जाएगी साथ ही भारत के राष्ट्रपति के अभिभाषण को पड़ा जायेगा व उस पर चर्चा भी की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *