Friday , 20 September 2024

23 फरवरी को हरियाणा सरकार पेश करेगी बजट ! इस बार के बजट से हरियाणा के लोगों को बड़ी उमीदें !

हरियाणा डेस्क:- हरियाणा विधानसभा का बजट सत्र आज से शुरू हो गया है और 23 तारीख को हरियाणा सरकार बजट पेश करेगी । इस बार के बजट से हरियाणा के लोगों को बड़ी उम्मीदें है । लगातार बढ़ रही महंगाई से जहाँ आम जनता परेशान है तो वहीं सरकार पर भी आने वाले लोकसभा और विधान सभा चुनावों के चलते दबाव है । हरियाणा सरकार भी इस बार बजट को लोगों के हित में पेश करना चाहेगी । शिक्षकों और छात्रों को इस बजट से बड़ी उमीदें है ।

छात्र चाहते हैं की सरकार महंगाई पर रोक लगाए और युवाओं के लिए रोजगार के अवसर पैदा करे । दरअसल अबकी बार का बजट खास रहने वाला है क्यूंकि आने वाले साल में लोकसभा और विधानसभा चुनाव है और सरकार हर वर्ग को खुश करने की कोशिश करेगी । वहीं आम जनता भी सरकार से इस बजट को लेकर काफी उमीदें लगाए हुए है ।

शिक्षक और छात्र सरकार से अच्छी शिक्षा और रोजगार के अवसर पैदा करने की बात कह रहे है साथ ही लगतार बढ़ती महगाई पर भी अंकुश लगाने की अपील सरकार से कर रहे है । वहीं स्थानीय दुकानदार भी सरकार से अपील कर रहे है कि सरकार ऐसा बजट पेश करे जिससे आम जनता को फायदा मिले । लगतार बढ़ रही महगाई पर भी अंकुश लगाने की अपील दुकार दार सरकार से कर रहे है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *