Friday , 20 September 2024

अंबाला कैंट में घर के बाहर खड़ी 2 गाड़ियों को शरारती तत्व ने लगाई आग।

अंबाला में इन दिनों अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं की उन्हे पुलिस का भी कोई खौफ नहीं रहा । अंबाला कैंट में अभी एक महीना भी नहीं हुआ एक युवक ने घर के बाहर खड़ी आई 20 गाड़ी को पेट्रोल डाल कर आग लगा दी थी अभी वह अपराधी पकड़ा नहीं गया था कि ये दूसरी घटना घट गई ।

हरियाणा :- अंबाला में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है । अंबाला में इन दिनों अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं की उन्हे पुलिस का भी कोई खौफ नहीं रहा । अंबाला कैंट में अभी एक महीना भी नहीं हुआ एक युवक ने घर के बाहर खड़ी आई 20 गाड़ी को पेट्रोल डाल कर आग लगा दी थी अभी वह अपराधी पकड़ा नहीं गया था कि ये दूसरी घटना घट गई । ताजा मामला अंबाला कैंट के पूजा विहार से सामने आया जहा पर शरारती तत्वों द्वारा घर के बाहर खड़ी दो गाड़ियों को पेट्रोल डाल कर आग लगा दी ।

जिसमे इनोवा गाड़ी ज्यादातर जलकर खाक हो गई वहीं दूसरी गाड़ी का पिछला हिस्सा डेमेज हो गया । पीड़ित परमिंदर सिंह ने बताया कि रात को साढ़े 11 बजे के करीब एक नकाबपोस आया और उसमे पहले रेकी की ओर घर के अंदर झांक कर देखा और उसके बाद उसने पेट्रोल डाल कर हमारी दो गाड़ियों को आग लगा दी । उन्होंने बताया कि हमे बाहर धमाके की आवाज आई तो हमने बाहर आकर देखा तो गाड़ियों में आग लगी हुई थी । पता लगते ही हमारे पड़ोसी भी आए और बाल्टियों से आग पर काबू पाया । इसकी सूचना उन्होंने महेश मगर थाने में दी जिसपर अब पुलिस कारवाई में जुटी है ।

वहीं महेश नगर थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया की पूजा विहार से दो गाड़ियों में आग लगाने का मामला हमारे पास आया था । उन्होंने बताया की पीड़ित परिवार की शिकायत पर मामला दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी है । और सीसीटीवी कैमरा की मदद से शरारती युवक की तलाश की जा रही है ।

वही अंबाला कैंट डीएसपी अनिल कुमार ने बताया कि उस घटना की एफआईआर दर्ज कर दी गई है । और सीसीटीवी में भी शरारती युवक साफ दिखाई दे रहा है । उन्होंने बताया की सूचना मिलते ही हमारी 112 गाड़ी तुरत मौके पर पहुंची । उन्होंने बताया की पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और जल्द ही उन्होंने शरारती तत्व को सलाखों के पीछे होने की बात कही । उन्होंने लोगों से भी अपील की है की अपनी गाड़ियों को सुरक्षा जगह पर खड़ी करे ताकि ऐसे सराती तत्वों से सुरक्षा हो सके ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *