Wednesday , 18 September 2024

दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने गठबंधन सरकार पर किया कटाक्ष !

गोहाना क्षेत्र में दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने गठबंधन सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा हरियाणा में गठबंधन की विफल सरकार है और गठबंधन की सरकार ने हर महकमे में भ्रष्टाचार फैलाने का काम किया है ।

हरियाणा:- सोनीपत के गोहाना क्षेत्र में दीपेंद्र सिंह हुड्डा पहुंचे जहां गठबंधन की सरकार पर कटाक्ष करते हुए उन्होने कहा कि हरियाणा में गठबंधन की विफल सरकार है और गठबंधन की सरकार ने हर महकमे में भ्रष्टाचार फैलाने का काम किया है । वहीं उन्होंने गठबंधन की सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि सरकार ने विकास को पटरी से उतारने का काम किया है और लोग सरकार को कुर्सी से उतारने को लेकर तैयार बैठे हैं । वहीं उन्होंने हरियाणा में भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस के मजबूत होने का दावा किया है और प्रदेश में आगामी चुनाव में बदलाव होने की भी बात कही है।

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि हरियाणा में अलोकप्रिय सरकार बीजेपी की है । हरियाणा में गठबंधन की सरकार विफल सरकार है। हरियाणा प्रदेश महंगाई बेरोजगारी में नंबर वन पर पहुंच गया है। वहीं उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि गठबंधन की सरकार में भाजपा और जजपा ने हर महकमे में भ्रष्टाचार फैलाने का काम किया है। प्रत्येक वर्ग इस सरकार से परेशान है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि जिस सरकार ने विकास को पटरी से उतारा है, ऐसी सरकार को लोग सत्ता की कुर्सी से उतारने को तैयार बैठे हैं। यह एक धरातल की वास्तविक रिपोर्ट है।

वही बजट को लेकर उन्होंने कहा कि यह गठबंधन की सरकार का आखिरी बजट साबित होगा । सरकार ने पहले बजट में कुछ पेश नहीं किया, कम से कम इस बजट में कुछ किया जाना चाहिए। ई टेंडरिंग को लेकर उन्होंने कहा कि अगर सरपंचों को पावर नहीं देनी थी तो चुनाव क्यों करवाए गए। वही सरपंचों को मिलने वाले 2,00,000 को लेकर कहा कि ₹200000 तो सामाजिक कार्यकर्ता भी दान दे देता है। सरपंचों के अधिकार को छीनने का काम सरकार ने किया है। वहीं उन्होंने 2024 के चुनाव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि 2019 में बीजेपी पार्टी 75 पार का नारा दे रही थी। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि तब भी मैंने कहा था कि बीजेपी की मेजॉरिटी नहीं आएगी लेकिन 40 पर बीजेपी की सुई अटक गई थी।

बीजेपी वही नारा देते हुए हरियाणा में 10 सीटों की बात कर रही है। लेकिन हरियाणा में लोकसभा सीटो पर बहुमत के साथ कांग्रेस पार्टी जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा कि चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी हरियाणा में मजबूत हुई है। हाईकमान ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर जो विश्वास व्यक्त किया है और तब से कांग्रेस पार्टी लगातार मजबूत हो रही है । बीजेपी पार्टी द्वारा संगठन मजबूती को लेकर सवाल किए जाने पर दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि 2019 के चुनाव में 75 पार के नारे की हवा निकालने का काम किया गया था । तब भी कांग्रेस का संगठन मजबूत नहीं बता रहे थे। वहीं उन्होंने अपने संगठन की मजबूती को लेकर कहा कि अब लगातार संगठन मजबूत होता जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *