Sunday , 15 September 2024

गांव रामनगर में ग्रामीणों ने मनचलों की बीच सड़क पर की छितर परेड !

चरखी दादरी गांव रामनगर के समीप छात्राओं से भरे एक ऑटो का पीछा कर रहे बाइक सवार दो मनचले युवकों की ग्रामीणों ने जमकर धुनाई कर डाली।

हरियाणा:- चरखी दादरी गांव रामनगर के समीप छात्राओं से भरे एक ऑटो का पीछा कर रहे बाइक सवार दो मनचले युवकों की ग्रामीणों ने धुनाई कर डाली। इसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। बताया जा रहा है कि ऑटो के पीछे लगे युवकों के दो साथी मौके से फरार हो गए। इस दौरान हुई हाथापाई में दो ग्रामीणों को भी चोटें लगी हैं और उनमें से एक को प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआई रेफर किया गया। वहीं, चिड़िया चौकी पुलिस टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार रामनगर निवासी छात्राएं मोड़ी स्थित शहीद राजबीर सिंह वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में पढ़ने जाती हैं। जब वो ऑटो में सवार होकर स्कूल जा रही थीं तो उसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर आए दो युवक उनके ऑटों का पीछा करने लगे। जब ऑटो चालक सत्यवीर ने उन्हें टोका तो युवकों ने उसके साथ मारपीट की गई। बताया जा रहा है कि एक दिन पहले भी छुट्टी के बाद उक्त युवकों ने फिर से ऑटो का पीछा किया। रामनगर के समीप पहुंचने पर उनसे ऑटो चालक की कहासुनी हो गई और उस दौरान उक्त युवकों ने ऑटो का शीशा फोड़ दिया।

काफी संख्या में ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए। उस दौरान बाइक सवार युवकों के दो साथी मौके से फरार हो गए जबकि दो को ग्रामीणों ने पकड़कर धुन डाला। जिन युवकों को पीटा गया है वो गांव बलकरा के रहने वाले बताए जा रहे हैं। हालांकि इसकी अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है। घायल ग्रामीण कर्मबीर व आटो चालक सतबीर ने संयुक्त रूप से बताया कि युवकों द्वारा आटो पर हमले से जहां आटो के शीशा तोड़ दिया वहीं कर्मबीर भी सिर में चोटें लगने से घायल हो गया। घायल को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया। तीन अन्य घायल उपचार के लिए दादरी सिविल अस्पताल में भर्ती हुए हैं।

पुलिस चौकी इंचार्ज एएसआई सतबीर सिंह ने फोन पर बताया कि छात्राओं के साथ छेड़छाड़ मामले में ग्रामीणों द्वारा युवकों की धुनाई की गई है जिसकी विडियो शोशल मीडिया पर वायरल हुई है। ग्रामीणों ने दोनों युवकों का पुलिस के हवाले किया है। घायलों के बयान के बाद भी स्थिति स्पष्ट होगी और जो तथ्य सामने आएंगे उसी आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *