Thursday , 19 September 2024

शराब के नशे में धुत दामाद ने की सास की हत्या !

हरिद्वार के सिडकुल थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह एक दामाद ने सास का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी । शराब के नशे में धुत दामाद का जब नशा उतरा तो उसने खुद ही पुलिस और परिजनों को अपने द्वारा किए गए कृत्य की जानकारी दी।

हरिद्वार:- हरिद्वार के सिडकुल थाना क्षेत्र में जिस तेजी से औद्योगिक इकाइयां लगी है। उसी तेजी से यहां पर बाहर से आकर रहने वाले लोगों की संख्या और इनके द्वारा किए जाने वाले अपराध भी बढ़ रहे हैं। सिडकुल थाना क्षेत्र के महादेव पुरम कॉलोनी में हत्या की एक वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई । हत्यारा भी और कोई नहीं बल्कि महिला का दामाद ही था।

सिडकुल थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार महादेव पुरम कॉलोनी में बीते कुछ सालों से बिजनौर का रहने वाला सुरेंद्र अपनी पत्नी के साथ यहां रह रहा था घर से कुछ दूरी पर उसकी सास भी एक मकान में कमरा किराए पर लेकर रहती थी । सास और दामाद के बीच पिछले कुछ समय से थोड़ी अनबन चल रही थी। बताया जा रहा है कि रात को सुरेंद्र ने जमकर शराब पी पूरी रात शराब पीने के बाद सोमवार सुबह नशे में धुत होकर अपनी सास के घर पहुंचा दामाद के इरादों से अंजान सास ने दामाद के लिए घर का दरवाजा खोल दिया और उसे अंदर बुलाया।

इस दौरान सुरेंद्र ने अपनी सास बसंती का गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया ऐसा नहीं कि सांस की हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। वह नशे में मौके पर ही बैठा रहा और जब उसका नशा उतरा तो उसने इसकी जानकारी अपने ससुराल वालों के साथ सिडकुल थाना पुलिस को भी दी । वहीं हत्या की सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया ।

स्वतंत्र कुमार एसपी सिटी हरिद्वार

मौके पर पहुंची सिडकुल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया जबकि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि फिलहाल पकड़े गए आरोपी दामाद से हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। कि आखिर वह क्या वजह थी। जिसके चलते एक दामाद ने अपनी ही सास को मौत के घाट उतार दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *