Friday , 20 September 2024

पेपर लीक मामले में आंदोलन कर रहे छात्रों पर पुलिस ने किया अंधाधुन लाठीचार्ज !

छात्रों पर पुलिस का लाठीचार्ज

लाठीचार्ज में कई छात्र गंभीर रूप से घायल, छात्रों को एश्ले हॉल से लेकर घंटाघर का मार्ग कराया गया खाली । गिरफ्तारी कर भेजा गया जेल।

छात्रों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज तो छात्रों ने जमकर किया पथराव !

देहरादून:- पेपर लीक मामले में प्रदेश के युवाओं में खासा आक्रोश देखने को मिल रहा है प्रदेश के कोने-कोने से बड़ी संख्या में बेरोजगार छात्र-छात्राएं राजधानी देहरादून पहुंचे। जहां पर वो आंदोलन कर रहे हैं वही बीती रात गांधी पार्क में आंदोलन कर रहे छात्रों को जबरन पुलिस ने उठाया और उनके साथ मारपीट भी की । जिसके बाद सभी छात्रों में आक्रोश था और सुबह से ही गांधी पार्क से लेकर घंटाघर तक युवकों ने सड़क जाम कर दी। वही सरकार और प्रशासन के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की गई । छात्रों का सीधे तौर पर कहना है कि अभी तक जो भी पेपर हुए हैं वो सब पेपर लीक हुए हैं सरकार इसपर सीबीआई की जांच कराएं ताकि जो भी इसमें शामिल हो उसका नाम उजागर हो सके।

छात्राओं को गिरफ्तारी कर भेजा जेल
छात्रों को गिरफ्तारी कर भेजा जेल

उधर सरकार दोबारा से भर्ती परीक्षा कराने की तैयारी कर रही है जिसका छात्र विरोध कर रहे हैं। वही मौके पर पहुंचे पुलिस की टीम ने छात्रों पर अंधाधुन लाठीचार्ज किया इसमें कई छात्र गंभीर रूप से घायल भी हुए वहीं छात्रों को एश्ले हॉल से लेकर घंटाघर का मार्ग खाली भी कराया गया। और इनकी गिरफ्तारी कर इन्हें जेल भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *