Friday , 20 September 2024

संसद में राहुल गांधी के द्वारा दिए गए बयान पर भड़के हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज

गृह मंत्री अनिल विज

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा- राहुल गांधी झूठ बोल रहे हैं। जहां तक मैं जानता हूं कि गांधी परिवार का अडानी परिवार से अच्छा मेल मिलाप था और अडानी ने एक इंटरव्यू में खुद कहा था कि सबसे पहले मुझे जो बूस्ट किया वह राजीव गांधी ने किया था।

अंबाला:- राहुल गांधी के लोकसभा में बहस के दौरान अडानी को लेकर मोदी सरकार को घेरा। इस पर हरियाणा के गृह मंत्री ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राहुल गांधी झूठ बोल रहे हैं। जहां तक मैं जानता हूं कि गांधी परिवार का अडानी परिवार से अच्छा मेल मिलाप था और अडानी ने एक इंटरव्यू में खुद कहा था कि सबसे पहले मुझे जो बूस्ट किया वह राजीव गांधी ने किया था। उन्होने कहा कि राजस्थान में इनकी सरकार है और उन्होंने अडानी से ही करार किया हुआ है। छत्तीसगढ़ में भी इनकी सरकार है वहां भी अडानी से ही करार किया हुआ है यदि अडानी इतना ही गलत है तो इनकी राज्य सरकारों ने अडानी से इकरार क्यों कर रखा है ! मुझे लगता है कि इनका कोई परिवारिक झगड़ा है इसीलिए यह इसे राष्ट्रीय झगड़ा बनाना चाहते हैं।

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने एक बयान मे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी को कहा था कि योगी धार्मिक नेता नहीं एक मामूली सा ठग है। इस पर गृह मंत्री अनिल विज ने पलटवार करते हुए कहा कि यह पार्लियामेंट्री भाषा के सिद्धांत के विपरित है परंतु जब आदमी खाली हो जाता है तो इस प्रकार की शब्दावली का प्रयोग करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *