Friday , 20 September 2024

दूसरे दिन ही सूरजकुंड मेले में दिखी प्रशासन की अव्यवस्था

36वें अंतरराष्ट्रीय हस्तशिल्प मेले में VIP कल्चर के चलते पर्यटकों में दिखी नाराजगी ।लगभग 2 घंटे स्टेज शो चलने का वेट करते रहे पर्यटक

फरीदाबाद-: फरीदाबाद के सूरजकुंड में चल रहे 36 वें अंतरराष्ट्रीय हस्तशिल्प मेले के दूसरे दिन ही दूरदराज से आए पर्यटकों में खासा नाराजगी देखने को मिली । नाराज पर्यटकों मुताबिक वह चौपाल पर होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रम का लगभग 2 घंटे से अपने परिवार के साथ वेट कर रहे है। लेकिन आयोजकों को बार-बार जब उनके द्वारा पूछा गया कि कार्यक्रम के शुरू होने में देरी क्यों हो रही है, तो बार-बार उन्हें कार्यक्रम के जल्द शुरू होने का आश्वासन दिया गया । लेकिन जब लोगों के सब्र का बांध टूट गया तो लोगों में सूरजकुंड मेला प्रशासन के खिलाफ खासी नाराजगी देखने को मिली ।

इस मौके पर नाराज लोगों ने कहा BJP सरकार में भी मेले में VIP कल्चर देखने को मिल रहा है । VIP गेस्ट के न आने के चलते सूरजकुंड मेले की चौपाल पर होने वाले कार्यक्रम के इंतजार में पर्यटक लगभग 2 घंटे से वेट कर रहे हैं । सूरजकुंड मेला प्रशासन पब्लिक के टाइम को टाइम नहीं समझ रहा है । जबकि वह लोग मेले को देखने के लिए बाकायदा जेब से टिकट खरीदकर यहां आए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *