Friday , 20 September 2024

पहले तो बंदूक दिखाकर किया किडनैप और फिर जंगल में ले जाकर हथौड़े से पीट- पीटकर उतारा मौत के घाट!

पलवल\ हरियाणा:- गन पॉइंट पर पहले तो एक युवक को किडनैप किया जाता है और फिर जंगलों में ले जाकर हथौडे से पीट- पीटकर युवक को मौत के घाट उतार दिया जाता है। इससे भी बड़ी बात तो ये है कि जब पुलिस की टीम आरोपियो को पकड़ने जाती है, तो आरोपी पुलिस की टीम पर फायरिंग भी कर देते हैं।

पुलिस के भी छूटे पसीने

हैरान कर देने वाला ये मामला पलवल के गदपुरी टोल का है। जहां पुलिस ने हत्यारों को काबू तो किया लेकिन उन्हें पकड़ने में पुलिस के भी पसीने छूट गए। पुलिस ने वारदात के मात्र चौबीस घंटे के भीतर ही आरोपियों को धर दबोचा। आरोपियों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर जानलेवा हमला भी किया था।

कड़ी मश्क्कत के बाद पकड़े गए आरोपी

आरोपी अपने मनसुबे में कामयाब नहीं हो पाए और हथियार सहित काबू कर लिए गए। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया हुआ है।

मृतक के भाई ने दी थी शिकायत

बता दें कि पुलिस को इस पूरे मामले की शिकायत फतेहपुर बिल्लौच निवासी सागर ने दी थी। जिसमें उसने कहा था कि ‘वो अपने भाई पवन के साथ पलवल से जनौली होते हुए गांव जा रहा था। रास्ते में गांव जनौली के समीप गौरव, उसके भाई व अन्य साथियों ने रास्ते में रोककर हवाई फायर किया और गन प्वाइंट पर पवन को सफारी गाड़ी में डालकर अपहरण कर ले गए।

गन प्वाइंट पर दोनों को बाइक पर बिठाया

सागर को भी गन प्वाइंट पर बाइक पर बिठाया और साथ ले गए। दोनों भाइयों को गांव मांदकौल के जंगल में ले गए और सागर को बंधक बना लिया। पवन को नीचे गिरा लिया तथा हथौड़ा से कूटना शुरू कर दिया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी।

बेहोशी की हालत तक करते रहे पिटाई

पवन को बेहोशी की हालत तक बुरी तरह पीटते रहे और मरा हुआ समझ कर फरार हो गए। इस बारे में सागर ने अपने छोटे भाई लाला व मामा केशव को बुलाया और अधमरी हालत में पवन को पलवल के एक निजी अस्पताल में लाए। गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने उसे फरीदाबाद के लिए रेफर कर दिया।

इलाज के दौरान हो गई मौत

फरीदाबाद के मेट्रो अस्पताल में उसकी मौत हो गई। जिस संबध में मृतक पवन के भाई सागर की शिकायत पर गदपुरी थाना पुलिस द्वारा हत्या सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया। जिसकी जांच सीआईए प्रभारी विश्व गौरव को दी गई।

तलाशी के दौरान आरोपी गौरव के कबजे से एक पिस्टल, एक जिंदा कारतुस व आकाश के कबजे से एक देशी कट्टा व जिंदा कारतुस को बरामद किया गया। गहन पूछताछ में पाया गया कि मृतक पवन व हत्याकांड का मुखय आरोपी गौरव आपस में कॉफी गहन दोस्त हैं। मृतक पवन के खिलाफ अठ्ठाईस लूट, हत्या, डकैती व आरोपी गौरव के खिलाफ दस अपराधिक मुकदमें दर्ज हैं।

सभी मुकदमों की गहन जांच जारी हैं और आरोपियों को गहन पूछताछ के लिए अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया हुआ है। जिला पुलिस अधीक्षक ने बताया की मृतक पवन और गौरव जेल में बंद थे। जहां दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया और वहीं से इनकी आपस में दुश्मनी बन गई। मृतक अभी कुछ दिन पहले से जेल से बाहर आया था और आते ही गौरव ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *