Sunday , 6 October 2024

9 साल के मासूम बच्चे को 5 अवारा कुत्तों ने नोंचा! 43 जगह काटकर ऐसी बना दी हालत!

जयपुर\ राजस्थान:- 9 साल के मासूम बच्चे को 5 अवारा कुत्तों ने मिलकर नोंच डाला। मासूम बच्चे को कुत्तों ने 43 जगहों पर काटा हैं। मामला जयुपर का है। जहां सबसे बड़ी कॉलोनी में अवारा कुत्तों ने बच्चे के साथ ऐसा सलूक किया।

बच्चे को अवारा कुत्तों ने नोंचा

बच्चा खेलने के लिए घर के बाहर आ गया। इस दौरान एक कुत्ते को खाने के लिए कुछ दिया तो वह गुर्राने लगा। उसकी गुर्राहट सुनकर तीन और कुत्ते आ गए और फिर एक और कुत्ता आ गया। पांचों ने दक्ष पर हमला बोल दिया।

स्कूटर सवार महिलाओं ने बच्चे को बचाया

पास से स्कूटर पर दो महिलाएं गुजरी तो उसे देखा। देखते ही कुत्तों को दौड़ाया और बच्चे को बचाया। बच्चे को साकेत अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

चार दिन अस्पताल में भर्ती रहा मासूम

नौ साल का दक्ष मिश्रा नाम का मासूम चार दिन अस्पताल में भर्ती रहा। जो कि तीन दिन पहले ही अस्पताल से घर लौटा। इतना डरा हुआ है कि अब न तो मां की गोदी से नीचे उतर रहा है और न ही मां को आंचल छोड़ रहा है।

5 कुत्तों ने चालीस से ज्यादा जगह पर काटा

नौ साल के बच्चे को पांच कुत्तों ने चालीस से ज्यादा जगह पर काट लिया था। इस घटना का सीसीटीवी अब सामने आया है। मुहाना इलाके में स्थित राधा निकुंज कॉलोनी में रहने वाले जितेन्द्र और उनकी पत्नी मूर्ति बनाने का काम करते हैं।

डर के साए में जी रहा मासूम बच्चा

पिता जितेन्द्र मिश्रा का कहना है कि बच्चे के शरीर पर घाव तो भर रहे हैं लेकिन समझ नहीं आ रहा इसके मन के घाव कैसे भरेगें, इसकी देखभाल के चलते कई दिनों से काम पर नहीं गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *