Thursday , 19 September 2024

क्रिकेट बैट व तवे से पति की पिटाई करती थी पत्नि! जुल्म से परेशान होकर पति ने छोड़ ही दिया घर!

रेवाड़ी\ हरियाणा:- महिलाओं के खिलाफ तोदघरेलू हिंसा के मामले अक्सर ही सामने आते रहते हैं लेकिन यहां का मामला बिल्कुल उलट है। यहां एक पत्नी ने पति पर इतना जुल्म किया कि पति घर ही छोड़कर भाग खड़ा हुआ और पुलिस की शरण में पहुंचकर गुहार लगाने लगा कि उसे पत्नी के आतंक से बचाया जाए।

बेरहमी से करती थी पति की पिटाई

मामला रेवाड़ी के धारूहेड़ा का है। जहां एक पत्नी अपने पति की इतनी बेरहमी से पिटाई करती थी कि वह बचने के लिए घर में इधर से उधर भागता फिरता था। कभी तवे से तो कभी क्रिकेट बैट से पति की रोज पिटाई होती थी।

पीड़ित पति ने घर में लगा दिया कैमरा!

पीड़ित पति ने पत्नी की सच्चाई सामने लाने के लिए घर में सीसीटीवी कैमरा लगा दिया। अब पति सीसीटीवी फुटेज के साथ सामने आया और पत्नी की सारी करतूत पुलिस पुलिस के सामने रख दी। मामला दर्ज होने के बाद कोर्ट ने पति को सुरक्षा उपलब्ध कराने का आदेश दिया है।

बेटे के सामने ही करती थी मारपीट

पत्नी अपने बेटे के सामने ही पति की पीटाई करती थी। कई फुटेज में पति-पत्नी के अलावा उनका बेटा भी दिख रहा है। पिता की पिटाई के दौरान वह डरा- सहमा सा नजर आ रहा है। पीड़ित प्रिंसिपलपति ने घरेलू हिंसा की शिकायत भिवाड़ी पुलिस को दी हुई है

स्कूल में प्रिंसिपल है पीड़ित पति


आशियाना सोसायटी में रहने वाले पीड़ित पति अजीत यादव राजकीय खरखड़ा स्कूल में फिजिक्स का शिक्षक है। त्नी सुमन अपने पति की जमकर पिटाई करती है। पीड़ित उसके सामने हाथ भी जोड़ता था। आरोपी पत्नी को बयान के लिए बुलाया गया था, लेकिन वो पुलिस के सामने हाजिर नहीं हुई।

दोनों ने की थी नव मैरिज

यहां गौरतलब है कि अजित और सुमन की कॉलेज टाइम से दोस्ती थी और 9 वर्ष पूर्व प्रेम विवाह किया था। दोनों के बीच पहले भी कई बार झगड़े हो चुके हैं। हालांकि पत्नी के मारपीट करने का कोई कारण अभी सामने नहीं आया है। अजित ने लगातार मारपीट की शिकायत पुलिस को दी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *