Friday , 20 September 2024

क्लास मे अचानक से घुसा एक अजनबी, बच्चियों के उतरवाए कपड़े, खुद की पैंट खोलकर किया पिशाब!

दिल्ली\ नेश्नल:- मासूम बच्चियों की सुरक्षा को लेकर सरकार व प्रशासन भले ही लाख दावे करता रहे लेकिन सच्चाई तो यही है कि बच्चियो की इज्जत सुरक्षित नहीं हैं। दिल्ली से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप शायद अपनी बच्चियों को स्कूल भेजने से भी घबराने लगेंगे।

मासूम बच्चियों के उतरवाए कपड़े

एक सरकारी स्कूल में अचानक से एक अजनबी शख्स एक क्लास मे घुस आया। दो बच्चियों के कपड़े उतरवाए और उनके ही सामने ही पेशाब भी कर देता हैं। जानकारी जो सामने आई है उसके मुताबिक आरोपी ने बच्चियों के साथ यौन उत्पीड़न भी किया है। मामला सामने आने के बाद दिल्ली महिला आयोग हरकत में आ गई है।

मामले को दबाने की कोशिश करता रहा स्कूल

भजनपुरा में पूर्वी दिल्ली नगर निगम के स्कूल का मामला है। आयोग ने दावा किया कि जब छात्राओं ने इस घटना की जानकारी प्रिसीपल और शिक्षक को दी तो उन्होंने बच्चियों को चुप रहने और बातों को भूल जाने की उल्टी सलाह देने लगीं। पुलिस की अगर माने तो स्कूल के प्रवेश द्वार और परिसर में कोई सीसीटीवी कैमरा भी नहीं था।

महिला आयोग ने स्कूल को भेजा नोटिस

दिल्ली महिला आयोग ने 30 अप्रैल को जारी नोटिस में कहा कि स्कूल एसेम्ब्ली के बाद छात्राएं कक्षा में अपने शिक्षक का इंतजार कर रहे थे, तभी एक अजनबी कक्षा में घुसा गया। नोटिस में कहा गया, ‘कथित तौर पर उसने एक बच्ची के कपड़े उतारे और उससे अश्लील शब्द कहे। इसके बाद वह दूसरी लड़की के पास गया और उसके तथा अपने कपड़े उतारे। इसके बाद आरोपी ने कक्षा का दरवाजा बंद कर दिया और छात्रों के सामने पेशाब किया।

बच्चियों के साथ इस तरह की घटना का होना बेहद ही शर्मनाक है। इेखने वाली बात होगी कि प्रशासन आखिरकार इस मामले में क्या संज्ञान लेता है और क्या कार्रवाई करता है। क्योंकि स्कूल प्रशासन ने तो मामले को दबाने की पूरी कोशिश की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *