Friday , 20 September 2024

आसमान में अटकी जान! मरते मरते बचे लाखों लोग! डरा देंगी जहाज के अंदर की तस्वीरें!

नेश्नल\ मुबई:- आसमान में उड़ते हुए जहाज के साथ कभी भी कोई भी हादसा हो सकता है। जिससे कि यात्रियों की जान पर भारी पड़ जाता है। हाल ही में स्पाइस जेट कंपनी का एक प्लेन किसी बड़े हादसे का शिकार होते- होते बचा।

बता दें कि दुर्गापुर हवाईअड्डे पर उतरते समय स्पाइस जेट जहाज लैंडिंग के वक्त टर्बुलेंस में फंस गया था। जहाज के अंदर की तस्वीरें सामने आई हैं। अंदर बैठे यात्री परेशान नजर आ रहे हैं और जान के लिए जदोजहद करते रहे।

डरा देने वाला था अंदर का मंजर

फ्लाइट के अंदर लोग डरे-सहमे से नजर आ रहे थे। साथ ही यात्रियों के सामान और खाने-पीने की अन्य चीजें जमीन पर गिरी दिखाई दे रही थी। इसके अलावा ऑक्सीजन मास्क भी बाहर लटके हुए थे। बड़ी बात तो ये है कि फ्लाइट का उपरी हिस्सा भी टूट कर नीचे गिर गया और एक लाइट भी बाहर लटकी दिखाइ दी।

खबरों के मुताबिक जहाज के अंदर कम से कम 12 यात्री और 3 फ्लाइट अटेंडेंट घायल हुए हैं। जिन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था और डीजीसीए ने भी जांच के आदेश दे दिए थ

पायलटों की सूझ-बूझ से जहाज को तूफान से बाहर निकाला गया। हर कोई इस हादसे के डरा देने वाला बता रहा है। शुक्र है कि समय रहते हालातों पर काबू पाया गया और बड़ा हादसा होने से बचा लिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *