Sunday , 6 October 2024

शराब को लेकर भाई बने दुशमन, चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट

नेशनल डेस्क- आउटर दिल्ली के रणहौला से चौंका देने वाला मामला सामने आया है जहां पर थाना पुलिस ने एक युवक की हत्या की गुत्थी को महज 24 घंटे में सुलझाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गुस्से और शराब की लत से परेशान भाई ने अपने सगे भाई के सीने में चाकू गोद कर उसकी निर्मम हत्या कर की थी। आरोपी ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश करता रहा। लेकिन जब उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

शव को परिजनों को सौंपा
फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल किय गया चाकू भी जब्त कर लिया है और मामले की जांच कर रही है। बीते शनिवार को रणहौला पुलिस को राम मनोहर लोहिया अस्पताल से मंजीत सिंह नामक युवक को बेहोशी की हालत में भर्ती करवाने की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद डॉक्टर ने मंजीत को मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया।

Read More Stories:

चाकू से वार कर उतारा मौत के घाट
जांच के दौरान पुलिस ने मृतक के घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला और उसके परिवार से पूछताछ की। उसी दौरान मृतक मंजीत के भाई पर कुछ शक हुआ। आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि, उसका भाई रोज शराब पीकर हंगामा करता था। इसे लेकर दोनों में अक्सर कहासुनी हो जाती थी। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि, उसने भाई को खत्म करने का फैसला किया और भाई पर चाकू से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी भाई के खिलाफ हत्त्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *