Friday , 20 September 2024

घर में इस हालत में बरामद हुआ शख्स का शव, देखकर पुलिस के भी उड़े होश

बिहार डेस्क- बिहार के पटना में आलमगंज थाना क्षेत्र से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया जहां पर, 1 व्यक्ति का गला काटकर क़त्ल कर दिया गया। उसका सिर बाथरूम में रखी एक बाल्टी में डाल दिया गया था तथा बाकी शरीर उसके घर के एक दूसरे कमरे से बरामद हुआ था। घटना का पता तब चला जब उसकी पत्नी एक शादी कार्यक्रम से वापस घर आईं।

गला काटकर किया क़त्ल
जानकारी के मुताबिक, ऑटो चालक गौरीशंकर की उसी के घर में गला काटकर क़त्ल कर दिया गया। किसी तेज हथियार से सिर को अलग कर दिया गया। मृतक की बीवी जब घर पहुंची तो उसे पति का सिर बाल्टी में रखा प्राप्त हुआ था। मृतक गौरीशंकर पिछली रात को अपने भतीजे की शादी में सपरिवार सम्मिलित होने दादर मंडी के गणेश उत्सव हॉल में गया था। वह रात में बीवी एवं बच्चे को वहीं छोड़कर घर आ गया था। जब उसकी बीवी दोपहर दूसरे दिन में शादी कार्यक्रम से घर लौटी तो उसे घर में पति की सिर कटी लाश मिली।

Read More Stories:

पारिवारिक विवाद की वजह से की गई हत्या
वहीं पति का शव देखकर महिला चीख पड़ी तो उसकी आवाज सुनकर स्थानीय व्यक्ति एकत्रित हो गए। आनन-फानन में महिला ने अपने घरवालों एवं पुलिस को कॉल किया। क़त्ल की तहरीर प्राप्त होते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की तहकीकात आरम्भ की। आलमगंज के थाना ने कहा कि, गौरीशंकर का क़त्ल प्रथम दृष्टि में लगता है कि, पारिवारिक विवाद की वजह से हुआ है, अभी इस विषय में स्पष्ट कुछ नहीं है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *