Friday , 20 September 2024

पति की मौत से परेशान पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम, सुसाइड नोट लिख फंदे पर झूली

उत्तरप्रदेश डेस्क- उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले से दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है जहां पर, सड़क हादसे में पति की मौत से दुखी महिला ने खुद भी फंदे पर लटक कर जान दे दी। पुलिस को सुसाइड नोट बरामद हुआ है। इसमें लिखा है कि, पहले भाई और इसके बाद पति की मौत हो गई। धीरे-धीरे सभी मुझसे बिछड़ते जा रहे हैं। अब मैं पति के बिना नहीं रह सकती हैं। मैं अपने पति के पास जा रही हूं। मम्मी पापा मुझे माफ कर देना। अमित आप जहां हो आपकी ललिता भी वहीं आ रही है। आपके बिना जी नहीं पा रही हूं। मैं अपनी मौत की जिम्मेदार खुद हूं। इसलिए मेरे बाद किसी को परेशान नहीं किया जाए।


पंखे से लटक कर की आत्महत्या
पुलिस के मुताबिक, सिविल लाइंस भटावली निवासी अमित पाल की चार जनवरी को नौगांवा सादात थाना इलाके में सड़क हादसे में मौत हो गई थी। पति की मौत के बाद पत्नी ललिता सदमे में चली गई थी। शुक्रवार शाम ललिता ने कमरे में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। नौ वर्षीय बेटे अनमोल ने मां को पंखे से लटकते देखा तो उसके होश उड़ गए। उसने अपने दादा वीर सिंह को बताया। दादा और छोटी बहन निहारिका भी कमरे में पहुंच गई। कुछ ही देर में मौके पर लोगों की भीड़ लग गई।

Read More Stories:

इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पीआरवी और चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई। एएसपी और सिविल लाइंस थाना प्रभारी फोरेंसिक टीम को लेकर मौके पर पहुंच गए। लोगों की मदद से महिला के शव को नीचे उतारा गया। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला। एएसएपी ने बताया कि, सुसाइड नोट को कब्जे में ले लिया है। वहीं महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *