Friday , 20 September 2024

युवती की सगाई से खफा प्रेमी ने उठाया ये कदम, पुलिस चौकी के सामने से किया किडनैप

उत्तरप्रदेश डेस्क- उत्तर प्रदेश के लखनऊ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां पर, प्रयागराज जेल से जमानत पर बाहर आए शोहदे ने अल्लापुर पुलिस चौकी के सामने गुरुवार सुबह एक युवती को घसीट कर किडनैप कर लिया। वह चीखती रही, मगर लोग तमाशबीन बने रहे और किसी ने उसकी सहायता नहीं की। युवती की सगाई होने से खफा युवक ने इस वारदात को अंजाम दिया। सूचना मिलने के बाद जॉर्जटाउन पुलिस ने घेराबंदी की। पुलिस ने 14 घंटे के भीतर युवती को सकुशल बरामद कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया।

युवती के घर घुसकर मारपीट
युवती से दो वर्ष पूर्व म्योराबाद के गोलू ने अपना असली नाम रियाज छिपाकर दोस्ती की थी। जब युवती को उसकी वास्तविकता का पता चला, तो उसने दूरी बना ली। इससे नाराज रियाज ने करीब एक वर्ष पूर्व युवती के घर में घुसकर मारपीट, तोड़फोड़ की और उसे उठा ले गया। उस समय जॉर्जटाउन पुलिस ने छेड़खानी, मारपीट, अपहरण और SC/ST एक्ट में मामला दर्ज कर रियाज को जेल भेज दिया था। वह छह माह से अधिक समय तक नैनी जेल में कैद था। कुछ दिनों पहले ही वह जमानत पर रिहा हुआ। इधर, युवती के घरवालों ने उसकी सगाई कर दी।

Read More Stories:

CCTV फुटेज में कैद हुई युवक की हरकत
रियाज गुरुवार की सुबह अल्लापुर पुलिस चौकी के पास घात लगाकर खड़ा था। उसी समय युवती वहां से गुजरी तो धमकी देते हुए रियाज ने युवती की गर्दन पकड़ ली और घसीटते हुए ले जाने लगा। विरोध करने पर धमकी देने लगा। युवती को किडनैप करके वह फाफामऊ ले गया। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद युवती के परिजनों ने जॉर्जटाउन थाने में केस दर्ज कराया। जॉर्जटाउन SO बृजेश सिंह ने बताया कि केस दर्ज कर रियाज को अरेस्ट कर लिया गया। CCTV फुटेज में उसकी हरकतें कैद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *