Thursday , 19 September 2024

शादी से नाखुश युवती ने उठाया खतरनात कदम, सरप्राइज देने को नाम पर रेता मंगेतर का गला

आंध्र प्रदेश डेस्क- आंध्र प्रदेश में अनकापल्ली जिले के कोमल्लापुड़ी गांव से चौंका देने वाला मामला सामने आया जहां पर, अपनी होने वाली शादी से नाखुश एक युवती ने अपने मंगेतर की चाकू से गला रेत कर हत्या करने की कोशिश की है। वहीं दूसरी ओर युवक को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

माडगुला क्षेत्र का रहने वाला रामुनायुडु का राविकामतम गांव की रहने वाली पुष्पा के साथ शादी तय हुई थी और कुछ दिन पहले ही दोनों की सगाई भी हो चुकी थी, आने वाले अगले महीनें की 20 तारीख को दोनों की शादी होने वाली थी। बताया जा रहा है कि, हैदराबाद के CSIR में रिसर्च कर रहा रामुनायुडु सोमवार अपनी मंगेतर पुष्पा से मिलने अनकापल्ली गया हुआ था, वहां साथ में दोनों शॉपिंग के लिए बाहर गए थे।

Read More Stories:

सरप्राइज देने के नाम पर रेता गला
शॉपिंग से वापस आते वक्त रास्ते में पुष्पा ने रामुनायुडु को सरप्राइज देने के नाम पर आंख बंद करने को कहा, जब रामुनायुडु ने अपनी आंखें बंद की तो पुष्पा अपने साथ लाई धारदार चाकू से रामुनायुडु का गला रेत दिया। इस हमले के बाद युवक को गंभीर अवस्था में तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां वह जिंदगी और मौत के बीच लड़ रहा है। अस्पताल में पुलिस के पूछने पर पीड़ित रामुनायुडु ने कहा कि पुष्पा के साथ मेरी शादी तय हुई थी। मैं उससे मिलने विशाखापत्तनम आया हुआ था।

जब मैं उसके साथ बाहर घूमने गया तो वह बोली कि मैं तुमको अपने दोस्तों से मिलवांउगी। तब हम दोनों साथ में साईबाबा आश्रम पहाड़ी के चोटी पर गए। लेकिनस उसके दोस्त वहां नहीं थे। रामुनायुडु आगे कहते हैं कि, जब उन्होंने अपनी प्रेमिका से उसके दोस्तों के बारे में पूछा तो उसने बताया कि, वो केक लाने गए हैं। उसी बीच पुष्पा सरप्राइज ने देने के नाम पर अपनी चुन्नी से मेरी आंखों में पट्टी बांध दी और उसके बाद चाकू से मेरा गला रेत दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *