Friday , 20 September 2024

रॉन्ग नंबर से दोस्ती करना पड़ा भारी, शख्स ने दोस्त से ही करवा डाला युवती का रेप

छत्तीसगढ़ डेस्क- छत्तीसगढ़ के जशपुर से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है। यहां रॉन्ग नंबर से मित्रता करना एक युवती को भारी पड़ गया। लड़के ने पहले उसे प्यार का झांसा दिया, फिर कॉल कर अश्लील वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। तत्पश्चात, ब्लैकमेलिंग आरम्भ हुई तथा दोस्त को 400 किलोमीटर दूर बिहार से भेजकर अपनी ही प्रेमिका का बलात्कार करवाया। तत्पश्चात, अश्लील वीडियो और तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। युवती की शिकायत के बाद पुलिस ने सोमवार को पटना से एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है।

प्यार और शादी का झांसा
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दुलदुला इलाके की रहने वाली 17 वर्षीय युवती के फ़ोन पर लगभग 1 वर्ष पूर्व पटना निवासी कुंदन राज का फ़ोन आया। गलती से लगे इस नंबर पर बात करने के चलते दोनों में मित्रता हो गई। इसके बाद अक्सर ही बातें होने लगी। बात बढ़ी तो अपराधी ने युवती को प्यार और शादी का झांसा दिया। इसके पश्चात् वे वीडियो कॉल पर भी बात करने लगे। इस के चलते कुंदन ने कॉल कर युवती का अश्लील वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। आरोप है कि, कुंदन ने उसी वीडियो से युवती को ब्लैकमेल करना आरम्भ कर दिया।

Read More Stories:

आरोपी के दोस्त फरार
साथ ही अपने एक दोस्त को पटना से जशपुर उसके पास भेज दिया। अपराधी के दोस्त ने युवती से बलात्कार किया तथा लौट गया। इसके बाद कुंदन ने युवती के अश्लील वीडियो को वायरल कर दिया। इसका पता जब युवती को लगा तो उसने अभिव्यक्ति ऐप पर शिकायत की। इसके बाद पुलिस टीम ने कांटेक्ट किया तथा 9 अप्रैल को दुलदुला थाने में शिकायत दर्ज की गई। पुलिस ने युवती की शिकायत पर एक टीम बनाई तथा उसे पटना भेजा।

वहां से अपराधी कुंदन राज को गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि उसका दोस्त भाग गया। उसकी तलाश की जा रही है। पूछताछ में अपराधी ने सारी घटना को कबूल कर लिया है। पुलिस ने उसके फ़ोन को जब्त कर लिया है। पुलिस का कहना है कि अपराधी के दोस्त की भी पहचान हो गई है। जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *