Thursday , 19 September 2024

भयानक सड़क हादसे में 2 परिवारों के 7 लोगों की मौत, बस की टक्कर से नहर में गिरी कार

पंजाब डेस्क- पंजाब के रूपनगर में सोमवार को एक भयानक सड़क हादसे में सीकर के रहने वाले 2 परिवारों के 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार रींगस के डॉक्टर सतीश पूनिया उनकी पत्नी शिक्षिका सरिता पूनिया, उनके बच्चे और उनके दोस्त राजेश देवंदा उनकी पत्नी और बच्चे अपनी कार से भाखड़ा नहर के पुल से गुजर रहे थे, उस समय उनकी कार को एक बस ने टक्कर मार दी, जिसके चलते कार घलोनी के पास अहमदपुर-ललितपुर से नीचे नहर में गिर गई।


यह दिल दहलाने वाला हादसा निजी बस के ओवरटेक करने से हुआ। बता दें बस ने क्रेटा कार को टक्कर मार दी। टक्कर से कार चालक नियंत्रण खो बैठा और कार रेलिंग तोड़ती हुई भाखड़ा नहर में जा गिरी। राजस्थान नंबर की क्रेटा कार को हाइड्रा मशीन की मदद से बाहर निकाला गया। साथ ही शवों को भी बाहर निकाला गया। मृतकों की पहचान आई सीकर के बोरिया गांव के निवासी डॉ. सतीश पूनियां, राजेश देवंदा और उनके परिवार के तौर पर हुई।

Read More Stories:

पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है और हादसे की जांच कर रही है। जैसे ही घटना की जानकारी सीकर के डॉ. सतीश पूनिया और राजेश के परिवारों को मिली दोनों परिवारों में चीत्कार मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजन पंजाब के लिए रवाना हो गए हैं। घटना की जानकारी मिलने पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शोक व्यक्त किया और हादसे पर गहरी संवेदना जताते हुए परिजनों को सांत्वना दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *