Wednesday , 18 September 2024

4 साल की मासूम के साथ शख्स ने की हैवानियत, चॉकलेट का लालच देकर किया बलात्कार

बिहार डेस्क- बिहार के गोपालगंज से शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है जहां पर,  एक 4 वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार किए जाने की घटना सामने आई है। 30 वर्षीय आरोपी ने चॉकलेट का लालच देकर बच्ची के साथ इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित मासूम को सदर अस्पताल में एडमिट करवाया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। ग्रामीणों ने आरोपी युवक को पकड़कर पहले जमकर पीटा। फिर पुलिस के हवाले कर दिया।

चॉकलेट देने के बहाने की हैवानियत
पुलिस अधीक्षक के अनुसार, मांझागढ़ थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले एक गांव में शनिवार को देर शाम 4 वर्षीय बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी। इसी बीच आरोपी युवक उसे चॉकलेट देने के बहाने अपने साथ ले गया और बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। बाद में रोती-बिलखती पीड़ित बच्ची अपने घर पहुंची और उसने मां को पूरी बात बताई। बच्ची के साथ दरिंदगी की बात सुनकर घरवालों ने गांव वालों के साथ मिलकर आरोपी की जमकर पिटाई कर दी। फिर पुलिस स्टेशन जाकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।

Read More Stories:

आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा
मामला संज्ञान में आते ही SDPO की अगुवाई में एक टीम गठित की गई और आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की जिसमें उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि, आरोपी के खिलाफ स्पीडी ट्रायल चला कर उसे जल्द से जल्द सजा दिलाई जाएगी। वहीं, पीड़ित बच्ची के बेहतर उपचार के लिए भी व्यवस्था की गई है। बच्ची की हालत अभी गंभीर बनी हुई है। SP ने कहा कि, बच्ची के साथ हैवानियत करने वाले आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा। उसे सख्त से सख्त सजा दिलवाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *