Thursday , 19 September 2024

मां ने साइकिल दिलाने से किया मना तो युवती ने उठाया खौफनाक कदम, फंदा लगाकर की आत्महत्या

देहरादून डेस्क- देहरादून के रायपुर थाना इलाके के से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां पर, कृष्णा एन्क्लेव मयूर विहार में साइकिल नहीं प्राप्त होने पर एक युवती ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को नीचे उतारा। बेटी के इतना बड़ा कदम उठाने के पश्चात् से माता-पिता व घरवालों को बुरा हाल है। उनका कहना है कि, उन्होंने नहीं सोचा था कि, बेटी इतना बड़ा कदम उठाएगी।

फांसी लगाकर कर ली खुदखुशी
जानकारी के अनुसार, 23 वर्षीय वंदना उर्फ रीना निवासी कृष्णा एन्क्लेव मयूर विहार ने पंखे पर चादर से फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। मौके पर 108 पहुंची। डॉक्टर्स द्वारा टेस्ट करने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। परिवार वालों के सामने शव को उतार कर अग्रिम आवश्यक कार्रवाई के लिए कोरोनेशन हॉस्पिटल भेज गया है।

Read More Stories:

वही प्राप्त जानकारी के अनुसार, बताया जा रहा है कि, मृतका वंदना उर्फ रीना ने अपनी मां से साइकिल मांगी थी। मां ने साइकिल लाने से इंकार कर दिया तो गुस्से में आकर रीना ने स्वयं को कमरे में बंद किया तथा फांसी लगा दी। उसके इस कदम से परिवार वाले सदमे में हैं। वही पुलिस द्वारा मामले कि घंटा से जाँच की जा रही है, बता दे कि शव के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं बरामद हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *