Thursday , 19 September 2024

गूगल मैप्स पर दिखाई दिया अजब नजारा, सड़क पर चलता दिखा बिना हाथ-पैर-सिर वाला भूत

नेशनल डेस्क- भूत-प्रेत को लेकर लोगों के अपने अलग-अलग मत है। कुछ लोग मानते हैं कि भूत-प्रेत होते हैं। कई लोगों ने तो उनके साथ हुई पैरानॉर्मल एक्टिविटी के अनुभव भी शेयर किए हैं। वहीं कुई लोगों का मानना है कि भूत-प्रेत सिर्फ किस्से-कहानियों में ही होते हैं। लेकिन, अब ये भूत-प्रेत डिजिटल और वर्चुअल दुनिया में भी टहलते दिख जाते हैं। दरअसल, हाल ही में गूगल मैप्स पर एक यूजर को न्यूयॉर्क शहर में बिना सिर और हाथ-पैर वाला भूत बॉडी सूट पहनकर घूमता दिखा। एक यूजर ने सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें शेयर की हैं।

न्यूयॉर्क शहर के Brooklyn Navy Yard में दिखाई दिया अजब नजारा
बता दें, गूगल मैप्स पर कई बार अजीबोगरीब चीजें देखने को मिल जाती हैं। हाल ही में रेडिट पर एक यूजर ने गूगल मैप्स की कुछ तस्वीरें लीं। इन तस्वीरों में अजीबोगरीब नजारा देखने को मिला। दरअसल, तस्वीर में एक ड्रेस चलती हुई दिखाई दे रही थी।

उस ड्रेस में न तो अंदर कोई इंसान दिख रहा था और न ही उसके हाथ-पांव। सिर्फ कपड़ा आगे की ओर बढ़ता चला जा रहा था। गूगल मैप्स यूजर को ये नजारा न्यूयॉर्क शहर के Brooklyn Navy Yard में दिखाई दिया। इसमें सड़क के बीचोंबीच एक बॉडी सूट चल रहा था, लेकिन अंदर किसी इंसान का शरीर नहीं था।

नाचता और खेलता हुआ भी दिखा बॉडी सूट
बिना शरीर का बॉडी सूट इस इलाके में इतने मजे से घूम रहा है, मानो वो नाचते-गाते हुए लुत्फ उठा रहा है। लोग बिना शरीर के बॉडी सूट को इस तरह सड़क पर घूमते देख हैरान रह गए। तस्वीरों में दिखाई दिया कि बिना इंसानी शरीर का यह बॉडी सूट कभी सड़क पर घूम रहा था तो कभी सड़क से टिककर आराम कर रहा था। कुछ जगहों पर ये नाचता और खेलता हुआ भी दिखा।

रास्ते में जब यह बॉडी सूट गायब दिखा तो उसकी जगह एक सीगुल ने ली। जब नेवी रन इलाके में दिखे सीगुल को ज़ूम करके देखा गया तो ये पिक्सलेट हो गया। शायद ऐसा प्राइवेसी की वजह से किया गया हो। इस अजीबोगरीब घटना की तस्वीरें देखने के बाद लोग हैरान हैं। कुछ लोगों ने इसे हॉलो मैन का कोविड एडिशन बता दिया है तो कुछ लोग इस बात पर हैरान हैं कि आखिर ये था क्या??

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *