Friday , 20 September 2024

परीक्षा देने गई छात्रा पर शख्स ने फेंका एसिड, भाई पर भी किए चाकू से कई वार

हरियाणा डेस्क- हरियाणा के कुरुक्षेत्र, शाहबाद उपमंडल में एक मनचले ने 10वीं क्लास की छात्रा पर एसिड फेंक दिया है। पीड़ित छात्रा एग्जाम देने के लिए जा रही थी तभी आरोपी ने उस पर एसिट अटैक कर दिया। इस दौरान छात्रा के भाई ने विरोध किया तो आरोपी युवक ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। जिससे दोनों भाई-बहन गंभीर रूप से घायल हो गए। आरोप है कि, युवक बार-बार पीड़ित लड़की से छेड़छाड़ करता था। जब लड़की विरोध करती तो आरोपी उसके परिवार को खत्म करने की धमकी भी देता था।


बेटे पर किए चाकू से वार
पीड़िता के चाचा ने बताया कि, उसकी भतीजी एग्जाम देने के लिए गई थी तो उस पर तेजाब फेंका गया और उसके भतीजे पर आरोपी ने दनादन चाकू से वार कर किए हैं। आरोपी युवक उसे काफी समय से परेशान कर रहा था। उन्होंने मामले में इंसाफ की गुहार लगाते हुए आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिए जाने की मांग की है।

Read More Stories:

वहीं, जांच अधिकारी ने कहा कि, एसिड अटैक की सूचना मिलने पर पुलिस अस्पताल पहुंची। शिकायत मिली है, जिस पर नियमानुसार कार्रवाई होगी। उधर, डॉक्टर गुरप्रीत ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि, बच्चे की टांग पर एसिड गिरा है। वहीं उसकी एक बाजू पर भी तेजधार हथियार से चोट लगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *