Friday , 20 September 2024

पंजाब के हर जिले में खुलेगा सीएम ऑफिस, राज्य के विकास का रोडमैप हो रहा तैयार

पंजाब डेस्क: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने रविवार को एक बड़ा ऐलान किया है। सीएम भगवंत मान ने कहा कि पंजाब के हर जिले में सीएम ऑफिस खुलेगा। सीएम भगंवत मान ने यह बात मूलेवाल के एक गुरुद्वारे और धुरी विधानसभा क्षेत्र के रानी के गांव में एक मंदिर में मत्था टेकने आए थे जब कही. सीएम ने कहा कि हर जिले में खुलने वाले सीएम ऑफिस में जनती की समस्याओं को चड़ीगढ़ की बजाय वहां पर हल किया जाएगा।

सीएम भगवंत मान ने कहा कि, पंजाब की जनता ने आप पार्टी पर बड़ा विश्वास जताया है। इसलिए हर जिले में सीएम कार्यालय स्थापित किए जाएंगे जहां जनता अपनी समस्याओं और मांगों को दर्ज करा सकती है। इन मांगों को डिजिटल रूप से चंडीगढ़ में सीएम कार्यालय में भेजा जाएगा और इन सभी कार्यालयों में नोडल अधिकारी नियुक्त किए जाएंगे। अब लोगों को अपनी समस्याओं के लिए चंडीगढ़ नहीं आना पड़ेगा इससे लोंगो का आने जाने का खर्चा और समय भी बचेगा।

हमें थोड़ा वक्त दें- भगवंत मान

उन्होंने कहा कि, पंजाब के लोगों ने जो आप पार्टी को ताकत दी है उस ताकत का उपयोग पंजाब की भलाई के लिए होगा। वहीं सीएम ने पंजाब में हो रहे विरोध प्रदर्शन को लेकर कहा कि आप की सरकार को अभी थोड़ा समय हुआ है और इसलिए हमें समय दें। पंजाब की जनता के विकास और भलाई के रोड मैप तैयार किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *