Friday , 20 September 2024

भाई ने ही कर डाली बहन की हत्या, शव को बोरे में डालकर जलाया

यूपी डेस्क- यूपी के मऊ जिले से दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है जहां पर, एक भाई ने अपनी 16 साल की चचेरी बहन का चाकू से गला रेतकर क़त्ल कर दिया। तत्पश्चात, शव को बोरे में डालकर नदी किनारे जला दिया। मामला सराय लखंसी थाना इलाके के खालिसपुर गांव का है। घटना का खुलासा तब हुआ जब मृतका के सगे भाई ने अपराधी की गाड़ी में खून देखा तथा पाया कि, उसकी बहन भी घर से गायब है। सगे भाई को शक हुआ तथा उसने इसकी शिकायत पुलिस को दी।

पारिवारिक विवाद के चलते किया कत्ल
वही खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। कठोरता से पूछताछ में अपराधी ने अपना गुनाह स्वीकार लिया। फिर उसकी निशानदेही पर नदी के किनारे से लड़की का अधजला शव पुलिस ने बरामद किया। घटना की वजह से पुलिस पारिवारिक विवाद बता रही है। अपराधी ने पुलिस को बताया कि, घटना के वक़्त वह और उसकी चचेरी बहन घर में अकेले थे। उसने कहा कि दोनों परिवार वालों में आपस में किसी बात को लेकर विवाद था। जब मृतका के घर वाले किसी काम से मोहम्मदाबाद गए तथा उसका भाई नमाज पढ़ने के लिए मस्जिद गया, तब अपराधी ने चचेरी बहन का क़त्ल किया।

Read More Stories:

अपराधी भाई ने बताया कि, वह मृतका के घर गया तथा बाथरूम ले जाकर उस पर चाकू से अटैक कर दिया। किशोरी की मौके पर ही जान चली गई। तत्पश्चात, अपराधी ने उसके शव को बोरे में डाला तथा बाइक से ले जाकर नदी किनारे जला दिया। दूसरी तरफ, मऊ सिटी के सीओ ने बताया कि, अपराधी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करके उससे अभी पूछताछ की जा रही है। अपराधी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *