Thursday , 19 September 2024

गौ तस्करों की निर्दयता, जिंदा गायों को चलती गाड़ी से फेंका, पुलिस पर भी की फायरिंग

नेशनल डेस्क- दिल्ली से सटे गुरुग्राम से दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है।जिसे सुनकर हर किसी का दिल सहम उठा। गौ तस्कर, गौ रक्षकों पर लगातार फायरिंग भी करते रहे। करीब 22 किलोमीटर तक इसी तरह ये गौ तस्कर भागते रहे और चिंगारी छोड़ती हुई अपनी गाडी को इसी तरह सड़कों पर दौड़ाते रहे। 22 किलोमीटर पीछा करने के बाद 5 गौ तस्करों को सोहना रोड़ पर घामड़ोज टोल प्लाजा के पास पकड़ लिया गया जबकि दो गौ तस्कर भागने में कामयाब रहे।

दरअसल गायों से भरी एक गाड़ी का जब गौ रक्षक पीछा कर रहे थे तो उस दौरान अपने आप को बचाने के लिए गौ तस्करों ने कुछ इसी तरह का आतंक गुरुग्राम में फैलाया । दिल्ली बॉर्डर से जब एक टैंपों गुरुग्राम में घुसा तुरंत ही गौ तस्करों ने अपनी गाड़ियां उनके पीछे लगा दी और उनके टैंपों का एक टायर पंचर कर दिया लेकिन, बेफिक्र गौ तस्कर बिना टायर के ही अपनी गाड़ी को दौड़ाने लगे और चलती हुई गाड़ी से ही जिंदा गायों को सड़क पर फेंकना शुरु कर दिया । इतना ही नहीं ये गौ तस्कर, गौ रक्षकों पर लगातार फायरिंग भी करते रहे ।

Read More Stories:

5 गौ तस्करों को किया गिरफ्तार
करीब 22 किलोमीटर तक इसी तरह ये गौ तस्कर भागते रहे और चिंगारी छोड़ती हुई अपनी गाडी को इसी तरह सड़कों पर दौड़ाते रहे । 22 किलोमीटर पीछा करने के बाद 5 गौ तस्करों को सोहना रोड़ पर घामड़ोज टोल प्लाजा के पास पकड़ लिया गया जबकि दो गौ तस्कर भागने में कामयाब रहे । जब इन गौ तस्करों को 22 किलोमीटर तक पीछा करने के बाद पकड़ा गया तो इनकी गाड़ी से अवैध तमंचा और गोलियां भी बरामद हुई हैं ।

ऐसा पहली बार नहीं है जब गुरुग्राम में गौ तस्करों ने इस तरह का आतंक फैलाया हो इससे पहले भी कई बार गौ तस्करों ने गौ रक्षकों पर हमला किया है और इस तरह की वारदातों को अंजाम देते हैं । हरियाणा सरकार ने गौ तस्करी के खिलाफ सख्त कानून बनाया हुआ है, गौ सेवा आयोग बनाया हुआ है फिर भी इस तरह के अपराध लगातार बढते रही जा रहे हैं । 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *