Friday , 20 September 2024

कैप्टन ने पंजाब में बढ़ती अपराध की घटनाओं पर जताई चिंता, CM भगवंत मान से की ये मांग

पंजाब डेस्क: पंजाब की कानून व्यवस्था को लेकर विरोधी दलों ने भगवंत मान की सरकार पर सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं। राज्य के पूर्व सीएम और पंजाब लोक कांग्रेस के अध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पटियाला में पंजाबी विश्वविद्यालय के एंट्री गेट के सामने एक युवक की गोली मारकर हत्या किये जाने पर चिंता जताई है। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सीएम भगवंत मान से अपराध को रोकने के लिए पंजाब पुलिस को खुली छूट देने की मांग की है।

ये कहा कैप्टन अमरिंदर सिंह ने..

अमरिंदर सिंह का कहना है कि, पंजाब पुलिस राज्य में बढ़ रहे अपराध को रोकने में सक्षम है। अमरिंदर सिंह ने कहा, ”हाल के दिनों में पंजाब में अपराध से जुड़ी हुई घटनाएं बढ़ती जा रही है। यह बेहद चिंता का विषय है। पंजाब पुलिस अपराध को रोकने में पूरी तरह से सक्षम है बशर्ते भगवंत मान की सरकार उसे रोकने के लिए पुलिस को खुली छूट दे।

राज्य सरकार से अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की अपील भी की

अमरिंदर सिंह ने राज्य सरकार से अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की अपील की है। पूर्व सीएम ने कहा, ”पंजाब को बड़ी मुश्किल से शांति मिली है। पंजाब में किसी भी कीमत पर अंशाति नहीं देखी जा सकती है। राज्य सरकार को तुरंत प्रभाव से अपराधियों पर सख्त कार्रवाई करने चाहिए।’

Read More Stories

अशोक तंवर ने थामा AAP का दामन, पार्टी को मिली बड़ी मजबूती

भगवंत मान के सामने है बड़ी चुनौती

इससे पहले पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने भी राज्य की कानून व्यवस्था का मुद्दा उठाया। नवजोत सिंह सिद्धू ने भगवंत मान पर पंजाब की बजाए हिमाचल प्रदेश और गुजरात पर ध्यान देने का आरोप लगाया। नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि भगवंत मान को उन राज्यों की चिंता है जहां इस साल के अंत में चुनाव होने हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *