Friday , 20 September 2024

केजरीवाल और भगवंत मान ने हिमाचल में किया रोड शो, कहा- हमें सिर्फ 5 साल दो, प्रदेश की तस्वीर बदलेंगे

नेशनल डेस्क: पंजाब में बड़ी जीत हासिल करने के बाद आम आदमी पार्टी ने अब हिमाचल प्रदेश में एंट्री के इरादे जाहिर कर दिए हैं। राज्य के मंडी जिले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने रोड शो किया।

इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने पहाड़ी राज्य के लोगों से एक मौका देने की अपील की। उन्होंने कहा कि आपने 30 साल कांग्रेस को दिए हैं, जबकि 17 साल भाजपा को भी मौका देकर देख लिया। अब आम आदमी पार्टी को 5 साल के लिए मौका दे दीजिए, हम दिखा देंगे कि वास्तव में विकास क्या होता है। अरविंद केजरीवाल ने कहा, ‘हम नहीं जानते कि राजनीति कैसे की जाती है। लेकिन हम यह जानते हैं कि कैसे स्कूल खोले जाते हैं और भ्रष्टाचार समाप्त किया जाता है।’

सीएम केजरीवाल ने जनता से की ये अपील

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, हमने दिल्ली में विकास किया है और पंजाब को भी उसी रास्ते पर आगे ले जा रहे हैं। खुली जीप में रोड शो के दौरान अरविंद केजरीवाल ने कहा, ‘आपने 30 साल कांग्रेस को दिए और 17 साल भाजपा को दिए हैं। इन सभी लोगों ने हिमाचल को लूटने का ही काम किया है। हमें सिर्फ 5 साल दे दो। यदि आप संतुष्ट न हों तो फिर हमें हटा सकते हैं।’ भाजपा और कांग्रेस को परिवारवादी पार्टी बताते अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आप आम आदमी की पार्टी है, जिसका एकमात्र मकसद विकास करना है।

AAP का ऐलान, 68 सीटों पर उतारेंगे कैंडिडेट

इस दौरान भगवंत मान ने अपने ही अंदाज में पूछा, ‘क्या हाल है मंडी वालों? मैंने कई बार यहां शिवरात्रि के उत्सव में परफॉर्म किया है।’ भारत माता की जय, इंकलाब जिंदाबाद और जो बोले से निहाल के नारों के बीच भगवंत मान ने कहा कि इस शानदार स्वागत के लिए मैं आपका स्वागत करता हूं। गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी ने राज्य की सभी 68 सीटों पर उम्मीदवार उतारने का ऐलान किया है। बीते दिनों प्रदेश प्रभारी सत्येंद्र जैन ने कहा था कि हम सभी सीटों पर कैंडिडेट उतारेंगे। आम आदमी पार्टी को पंजाब से सटे जिलों में बड़ी सफलता की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *