Friday , 20 September 2024

गोरखनाथ मंदिर पर हमला करने वाले अहमद मुर्तजा को लेकर हुआ ऐसा खुलासा, जानकर होश उड़ जाएंगे

यूपी डेस्क: गोरखनाथ मंदिर में हाल ही में जो हुआ उसको लेकर पूरा भारत हैरान है। क्योंकि इस सबसे सुरक्षित माने जाने वाले मंदिर में अहमद मुर्तजा अब्बासी नाम का शख्स धारदार हथियार के साथ पहुंचा और उसने सुरक्षाकर्मियों पर हमला बोल दिया। अहमद के इस हमले की तस्वीरें जिसने भी देखी वो हैरान रह गया। हालांकि, अब सामने आया है कि अहमद के इस हमले के पीछे 36 लाख रूपये का कनेक्शन है।

उत्तर प्रदेश पुलिस इस हमले को लेकर कर रही जांच

उत्तर प्रदेश पुलिस इस हमले को लेकर जांच कर रही है और उसें आतंकी कनेक्शन दिखने लगा है। इसके अलावा यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी गोरखपुर पहुंचे और अस्पताल जाकर घायल पुलिसकर्मियों से मुलाकात की। वहीं, यूपी पुलिस का कहना है कि इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि ये आतंकी साजिश हो।

अहमद मुर्तजा अब्बासी के पिता मुनीर अब्बासी ने ये कहा…

आतंकी कनेक्शन की बात पर अहमद मुर्तजा अब्बासी के पिता मुनीर अब्बासी का कहना है कि उनका बेटा मानसिक रोगी है। उनका कहना है कि कि बचपन से ही वह बीमार था जिसको परिवार वाले समझ नहीं पाए।

मुनीर अब्बासी के अनुसार नौकरी के दौरान भी अहमद महीने-महीने बिना सूचना के कमरे में पड़ा रहता था। नौकरी पर नहीं जाता था। उसका इलाज जामनगर, अहमदाबाद में भी करवाया। आरोपी के पिता मुनीर अब्बासी का कहना है कि उनके बेटे की शुरू से सुसाइडल टेंडेंसी थी। इसके अलावा मुनीर अब्बासी ने कहा है कि, 2 अप्रैल की शाम को सादी ड्रेस में 2 लोग आए थे, जो बोल रहे थे कि दीवानी का समन है। उनकी गाड़ी और डीलडोल से लोगों ने समझा कि एटीएस के आदमी हैं। अहमद मुर्तजा तो 36 लाख का समन सुनकर ही डिप्रेशन में चला गया। उसके पास ना गाड़ी है,ना स्कूटर है तो उसको लोन कौन देगा। इसके बाद उसने टेंशन में आकर यह कदम उठा लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *