Friday , 20 September 2024

बेटे ने बेरहमी से कर डाली पिता की हत्या, सिर पर डंडे-ईंट से वार कर ली जान

उत्तरप्रदेश डेस्क- उत्तरप्रदेश के आनंदीपुरम, कहरई से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां पर, घर में हवन का धुआं भरने पर बेटे ने पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पिता-पुत्र में मकान बेचने को लेकर पहले से तनातनी चल रही थी। धुएं के कारण हुए विवाद में बेटा हिंसक हो गया। हत्यारोपी बेटा शव को घर में बंद करके फरार हो गया था। शुक्रवार को ताजगंज पुलिस ने उसे जेल भेज दिया।

हत्या कर हुआ फरार
मृतक की पहचान 52 वर्षीय मुकेश बाबू  के रुप में हुई है वह भक्तई करते थे। मूलत: राजपुर चुंगी के निवासी थे। पांच साल पहले राजपुर चुंगी का मकान बेचकर कहरई में घर लिया था। गुरुवार की रात उनका बड़ा बेटा अमित कुमार अपनी बहन प्रिया के साथ घर पहुंचा। पुलिस को बताया कि छोटे भाई सौरभ ने प्रिया को फोन किया था। यह बताया कि, पिताजी को मार डाला। शव घर में पड़ा है। अमित ने पुलिस को बताया कि, वह और प्रिया मां के साथ राजपुर चुंगी पर किराए के मकान में रहते हैं। कहरई में पिता के साथ छोटे भाई सौरभ और मोनू रहते हैं। दोनों फरार हैं।

Read More Stories:

ईंट से सिर पर ताबड़तोड़ प्रहार कर की हत्या  
पुलिस ने सौरभ और मोनू के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस का कहना है कि घटना सौरभ ने की थी। मोनू का पिता की हत्या से कोई लेना-देना नहीं है। पुलिस के अनुसार सौरभ ने गुस्से में पहले पिता के सिर पर डंडा मारा। उन्होंने चीखना शुरू किया तो उनका मुंह पकड़ लिया। पिता ने उसे काट लिया। गुस्से में सौरभ ने ईंट से पिता के सिर पर ताबड़तोड़ प्रहार किए। उनकी हत्या कर दी। पुलिस का कहना है कि पिता-पुत्र में पहले ही मकान को बेचने को लेकर विवाद था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *