Thursday , 19 September 2024

दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल के घर पर हमला ! मनीष सिसोदिया ने BJP पर लगाया आरोप

नेशनल डेस्क: भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा (BJYM) के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर प्रदर्शन किया है। इस विरोध प्रदर्शन के दौरान BJYM कार्यकर्ताओं ने CM हाउस के बाहर जमकर हंगामा किया। इस दौरान सीएम आवास के गेट पर पेंट भी फेंका गया, जिसके बाद BJYM के कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए दिल्ली पुलिसको वाटर कैनन का इस्तेमाल करना पड़ा।

बता दें, बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता, सीएम केजरीवाल के कश्मीरी हिंदुओं/पंडितों को लेकर दिए गये बयान का विरोध कर रहे थे।

अरविंद केजरीवाल की हत्या करवाना चाहती है बीजेपी: सिसोदिया

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने CM के घर के बाहर हुए हमले का आरोप बीजेपी पर लगाया है। सिसोदिया ने कहा, ‘बीजेपी, अरविंद केजरीवाल की हत्या कराना चाहती है। पंजाब में आम आदमी की जीत से बीजेपी बौखलाई गई है। ये एक सोची समझी साजिश है, मैं बीजेपी से कहना चाहता हूं कि उन्हें हाथ लगाने की कोशिश न करें।

मनीष सिसोदिया ने लगाया ये आरोप

मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया की मुख्यमंत्री के घर के सीसीटीवी कमरे तोड़े गए। बीजेपी केजरीवाल को चुनाव में नही हरा पा रही तो उनकी हत्या करवाना चाहती है। इस देश में क्या गुंडे किसी मुख्यमंत्री के गेट तक पहुंच सकते है? पुलिस उन्हें ले कर गई. हम कंप्लेन फाइल करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *