Friday , 20 September 2024

मकान मालिक के बेटे ने 10 साल की मासूम के साथ की ऐसी दिलदहला देने वाली हरकत, जान कर दंग रह जाएंगे

नेशनल डेस्क- उत्तरप्रदेश के कानपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां पर, मकान मालिक के बेटे ने 10 साल की मासूम को मारने की कोशिश की मंगलवार को गोविंदनगर थाना क्षेत्र की 10 वर्षीय बच्ची के पिता ने बच्ची के साथ मकान मालिक के बेटे द्वारा की गई बर्बरता के बारे में बताया। मंगलवार को पुलिस बच्ची के मजिस्ट्रेटी बयान कराने न्यायालय ले गई थी। लेकिन, किसी कारणवश बयान नहीं हो सके।

प्राथमिक पूछताध में बच्ची ने बताया कि,भइया ने पहले ऊपर कमरे में बुलाया। अंदर पहुंचने पर वह दरवाजा बंद कर सोफे में ले गए। वहां वह गंदी हरकतें करने लगे। मैं भागने लगी तो उन्होंने मुंह में कपड़ा ठूंस दिया।मैं रोती रही और भइया मुझे मारता रहा। उसने मेरे गले में तौलिया बांध दिया था। दम घुटने लगा था। पापा न आते तो मैं मर जाती।

Read More Stories:

चेहरे पर थे चोट के निशान
गोविंदनगर थाना क्षेत्र निवासी फैक्ट्री कर्मी ने बताया कि रविवार को रिश्तेदार घर आए थे। 10 वर्षीय बेटी पास की दुकान पर कुछ सामान लेने गई थी, लेकिन काफी देर बाद भी जब वह नहीं लौटी तो उसे ढूंढा गया। मकान मालिक के बेटे के कमरे के पास पहुंचे तो दरवाजे के बाहर बेटी की चप्पलें दिखी। अंदर से सिसकने की आवाज आ रही थी। काफी देर खटखटाने पर मकान मालिक के बेटे ने दरवाजा खोला और धक्का देकर भाग निकला। वह नशे में धुत था। सामने सोफे पर बेटी पड़ी हुई थी। उसके नाक से खून निकल रहा था। चेहरे पर भी चोट के निशान थे। सूचना पुलिस को दी गई।

मौके पर पहुंची गोविंदनगर पुलिस ने पिता की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर बच्ची का मेडिकल कराया। बच्ची के पिता ने बताया कि जब वह कमरे में पहुंचे थे तो बेटी के गले में तौलिया बंधा हुआ था। इससे स्पष्ट हैं कि आरोपित बेटी का तौलिया से गला कसकर जान से मारने का प्रयास कर रहा था। मामले में थाना प्रभारी रोहित तिवारी ने बताया कि आरोपित की आखिरी लोकेशन घंटाघर के पास मिली है। जल्द उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *