Thursday , 19 September 2024

3 युवकों ने बेरहमी से ले ली नाबालिग की जान, वजह जान हो जाएंगे हैरान

राजस्थान डेस्क- राजस्थान के उदयपुर से दिलदहला देने वाला मामला सामने या है जहां पर, यहां तीन युवकों ने 16 साल के एक नाबालिग को लात-घूसों से इतनी बेरहमी से पीटा कि, उसकी मौत हो गई। बड़ी बात यह है कि, वहां से गुजरते हुए लोगों ने पिटाई करते हुए देखा और वीडियो भी बनाया लेकिन किसी ने उन्हें रोका तक नहीं। वारदात उदयपुर शहर के देबारी हाईवे पर हुई।

बता दें, 16 साल का नाबालिग ऑटो चला रहा था कि, सामने से बाइक पर सवार तीन युवक आ रहे थे। अनजाने में ऑटो चालक ने कट मार दी तो तीनों आरोपी युव पर चिल्लाए और रुकने को कहा। ओटो चालक नहीं रुका तो आरोपी युवक पीछा करते हुए पहुंचे और ऑटो रुकवाया। ऑटो रुकवाते ही तीनों ताबड़तोड़ मारपीट करते रहे। वो कहता रहा माफ करदो, मत मारो, छोटा बच्चा हूं, गलती हो गई, लेकिन तीनों युवक नहीं माने। ताबड़तोड़ लातों और घूसों से पीटते रहे। तभी वो नाबालिग, बेहोश हो गया। बाद में वीडियो वायरल होने पर इसी के आधार पर पुलिस ने आरोपीयों को गिरफ्तार किया।

Read More Stories:

रोपियों की गिरफ्तारी की मांग
नाबालिग की मौत की सूचना मिलने के बाद एमबी अस्पताल के बाहर लड़के के परिजन और समाज के लोग जमा हो गए। पुलिस अस्पताल पहुंची। इसके बाद शव मोर्चरी में रखवाया गया। आक्रोशित लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की और शव उठाने से मना कर दिया। पुलिस की समझाइश और सरकार से आर्थिक मदद दिलवाने के आश्वासन के बाद परिजन पोस्टमार्टम के लिए राजी हुए।

एमबी अस्पताल के डॉक्टरों के अनुसार मारपीट में भाया के शरीर के किसी अंदरूनी अंग पर गहरी चोट लगी और अंदर ही अंदर खून बहने से उसकी मौत हो गई। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पूरा सच सामने आएगा। उधर, थानाधिकारी ने बताया कि टेंपो के कट मारने की बात पर विवाद होना सामने आया है, अन्य पहलुओं की पड़ताल की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *