Friday , 20 September 2024

7 साल की मासूम के साथ हैवानियत की सारी हदें पार, खून से लथपथ बच्ची को झाड़ियों में छोड़कर भागा आरोपी

उत्तर प्रदेश डेस्क- उत्तर प्रदेश के अयोध्या से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर सात साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और खून से लथपथ मासूम को झाड़ियों में छोड़कर आरोपी फरार हो गया। रास्ते से गुजर रहे राहगीरों ने बच्ची के रोने की आवाज सुनी तो देखा कि वो दर्द से तड़प रही थी। तुरंत ही इसकी सूचना पुलिस की दी और मासूम को श्रीराम अस्पताल लाया गया वहां से जिला महिला अस्पताल और कुछ देर बाद बच्ची को लखनऊ रेफर कर दिया गया। इस घटना को किसने अंजाम दिया इसका खुलासा अब तक नहीं हो सका है। बताया जा रहा है कि, बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई और प्राईवेट पार्ट में चोट के निशान मिले हैं।

अयोध्या हनुमानगढ़ी से कुछ ही दूर दिगंबर अखाड़े जाने वाले रास्ते पर मासूम बच्ची का घर है और कुछ दूरी पर एक भंडारे का आयोजन किया गया था। जिसमें मोहल्ले के सभी लोग शामिल हुए थे। पुलिस ऐसा अंदेशा जता रही है कि, इन्हीं में से कोई बच्ची को खंडहर की झाड़ियों में ले गया होगा और उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस घटना के बाद इलाके में लोगों के बीच गुस्से का माहौल है। वहीं इस मामले पर एसएसपी का कहना है कि, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। शक के आधार पर कुछ लोगों से पूछताछ चल रही है। जल्द ही इस मामले को सुलझा लिया जाएगा।

Read More Stories:

कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग
अयोध्या के भाजपा विधायक का कहना है कि, यह बहुत ही अमानवीय घटना है। जिसने भी इस घटना को अंजाम दिया है उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। इसके अलावा वेद प्रकाश गुप्ता ने बताया कि, उन्हें जैसे ही इस घटना का पता चला वो सीधे अस्पातल पहुंचे। बच्ची के अच्छे इलाज के लिए जो भी व्यवस्था हो सकती है उसे करने का प्रयास किया जाएगा। बच्ची के परिवार के साथ भी हम लोगों की सहानुभूति है हम लोग इसमें पूरी मदद करेंगे। पूर्व विधायाक का कहना है कि, यह घटना बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण है।

हम चाहते हैं बच्ची जल्द से जल्द ठीक हो जाए और हम प्रशासन में मांग करते हैं कि, दोषियों के खिलाफ इस मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। लहैरत की बात तो यह है कि अयोध्या के यलो जोन के जिस क्षेत्र में यह घटना हुई है। उसे खासा संवेदनशील माना जाता है यहां पर पुलिस द्वारा लगातार गश्त रहती है। बावजूद इसके मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी की घटना हुई और किसी को कानों कान खबर तक नहीं लगी। अब पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच पड़ताल में जुटी है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *