Thursday , 19 September 2024

भगवंत मान विधायकों से बोले- हमें उन सभी जगहों के लिए काम करना है, जहां वोट मांगने गए थे

पंजाब डेस्क: पंजाब में प्रचंड जीत के साथ आने वाली आम आदमी पार्टी की तरफ से भगवंत मान आज सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे। उन्होंने आप पार्टी के नए विधायकों को अपने पहले निर्देश में कहा कि राजधानी चंडीगढ़ में नहीं, अपने निर्वाचन क्षेत्रों में अधिक से अधिक समय बिताएं और कैबिनेट बर्थ के लिए लालायित न हों।

“हमें उन सभी जगहों के लिए काम करना है, जहां हम वोट मांगने गए थे- भगवंत मान

आप विधायक दल के नेता चुने जाने के बाद मान ने कहा, “हमें उन सभी जगहों के लिए काम करना है, जहां हम वोट मांगने गए थे। सभी विधायकों को उन क्षेत्रों में काम करना चाहिए, जहां से वे चुने गए हैं, न कि केवल चंडीगढ़ में रहें।” बुधवार को होने वाले उनके शपथ ग्रहण से पहले औपचारिकता पूरी कर ली गई है।

ये कहा भगवंत मान ने..

उन्होंने खुद समेत 92 विधायकों की बैठक में कहा, ”मुख्यमंत्री के अलावा हमारे पास 17 कैबिनेट मंत्री हो सकते हैं। किसी को परेशान होने की जरूरत नहीं है। आप सभी कैबिनेट मंत्री हैं।” इससे एक दिन पहले आप ने 117 सदस्यीय विधानसभा में 92 सीटों के साथ चुनाव में भारी जीत दर्ज की थी। भगवंत मान (जो पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार थे) ने धुरी सीट से 58,000 से अधिक मतों से जीत हासिल की। नव-निर्वाचित विधायकों को संबोधित करते हुए मान ने उन सभी से अभिमानी न होने और उन लोगों के लिए भी काम करने की अपील की, जिन्होंने “पार्टी को वोट नहीं दिया”।

“मैं आप सभी से अभिमानी नहीं होने की अपील करता हूं'”

उन्होंने कहा, “मैं आप सभी से अभिमानी नहीं होने की अपील करता हूं। उन लोगों के लिए भी काम करें, जिन्होंने आपको वोट नहीं दिया है। आप पंजाबियों के विधायक हैं। उन्होंने सरकार चुनी है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *