Wednesday , 18 September 2024

AAP की प्रचंड के बाद सामने आई सिद्धू की प्रतिक्रिया, बोले- पंजाब ने लिया बेहतरीन फैसला

पंजाब डेस्क: पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस की हार के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है। पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि, यह बदलाव की राजनीति है। उन्होंने कहा कि, मैं पंजाब के लोगों को नई व्यवस्था शुरू करने के इस बेहतरीन फैसले के लिए बधाई देता हूं।सिद्धू ने आगे कहा कि, लोगों ने बदलाव को चुना है और वे कभी गलत नहीं होते। सिद्धू ने कहा,”लोगों की आवाज भगवान की आवाज है। हमें विनम्रता से समझना चाहिए और उसके आगे झुकना चाहिए।”

पंजाब का उत्थान उनका मिशन है और वह इससे कभी नहीं भटके- सिद्धू

सिद्धू बोले, पंजाब का उत्थान उनका मिशन है और वह इससे कभी नहीं भटके। उन्होंने कहा, “जब एक योगी धर्मयुद्ध पर होता है, तो वे सभी बंधन तोड़ देते हैं और सभी सीमाओं से मुक्त हो जाते हैं। वे मृत्यु से भी नहीं डरते हैं। मैं यहां पंजाब में हूं और यहीं रहूंगा। जब कोई उच्च उद्देश्य रखता है और पंजाब से प्यार करता है तो उसे जीत या हार की परवाह नहीं है।”

Read More Stories

‘लोगों के साथ मेरा संबंध सीमित नहीं है, यह आध्यात्मिक और दिल का है’

उन्होंने कहा, “लोगों के साथ मेरा संबंध सीमित नहीं है, यह आध्यात्मिक और दिल का है। लोगों के साथ मेरा रिश्ता चुनावी जीत और हार तक सीमित नहीं है। मैं पंजाब के लोगों में भगवान और उनके कल्याण में अपना कल्याण देखता हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *