Friday , 20 September 2024

दर्दनाक: बम विस्फोट का खौफनाक मंजर देख हरकोई सहम गया, दूर- दूर तक उड़े शव के चिथड़े

नेशनल डेस्क: बिहार के गोपालगंज के बथुआ बाजार में उस समय हड़कंप मच गया जब वहां भयानक बम विस्फोट हुआ। विस्फोट की आवाज सुनकर हरकोई सहम गया। तो वहीं इस दर्दनाक हादसे में पिता की मौत हो गई, जबकि उसका बेटा घायल हो गया है।


धमाके की आवाज सुनकर हरकोई दहल उठा

मिली जानकारी के अनुसार, धमाका इतना भयंकर कि, आसपास के लोग भी दहल उठे। तो वहीं मृतक के शव के चिथड़े उड़ गए। हालांकि, अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है कि धमाका किस वजह से हुआ, लेकिन आशंका जताई जा रही है कि पटाखा बनाने के समय ब्लास्ट हुआ है। लोगों ने आनन-फानन घायल को अस्पताल पहुंचाया और ATS की टीम को भी घटनास्थल पर बुलाया।

शव के टुकड़ों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

मृतक की पहचान हलीम मियां (55) के तौर पर की गई। फुलवरिया सहित 5 थानों की पुलिस मौके पर पहुंची हुई है तथा क्षेत्र की घेराबंदी कर मामले की तहकीकात की जा रही है। जिस मकान में हादसा हुआ, उसका आधा भाग पूर्ण रूप से क्षतिग्रस्त हो गया। यह घर हलीम मियां का ही था। दूसरी तरफ विस्फोट में शव के टुकड़ों को पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से जब्त किया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। वहीं, चोटिल व्यक्तियों में से एक अख्तम आलम को गोरखपुर रेफर किया गया है।

Read More Stories


पुलिस कर रही मामले की छानबीन

पुलिस के अनुसार, बम धमाका किस वजह से हुआ, इसकी छानबीन हो रही है। पटना एवं मुजफ्फरपुर से FSL की टीम को बुलाया गया है। इसके अतिरीक्त ATS की टीम को भी घटनास्थल के लिए बुलाया गया है। फिलहाल पुलिस ने पूरे क्षेत्र को सील कर दिया है और मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *